उर्वर्शी रौतेला ने अपने भाई की शादी में एक बार फिर से कीमती लहंगा और जूलरी पहनकर एक्टर्स ने हुस्न की बिजलियाँ गिराई फेन्स पर

बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने लुक्स और बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं।उर्वशी इन दिनों अपने भाई की शादी अटेंड करने में बिजी हैं।शादी से उर्वशी के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।भाई की शादी में उर्वशी का धमालउर्वशी रौतेला ने भाई की शादी में अपने ग्लैमरस लुक से पूरी लाइमलाइट लूट ली। वेडिंग फोटोज में उर्वशी आइवरी रंग के लहंगे में दिख रही हैं।जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ टीम अप किया।उर्वशी के लहंगा-चोली पर हैवी एम्ब्रॉयडरी हुई है।उर्वशी के इस लुक की कीमत करोड़ों में है।एक्ट्रेस के लहंगे की कीमत 35 लाख रुपये है और एक्सेसरीज की कीमत करीबन 85 लाख रुपये तक है।कुल मिलाकर भाई की शादी में उर्वशी के लुक की कीमत 1 करोड़ 20 लाख रुपये है।

उर्वर्शी रौतेला ने भाई की शादी में पहुंची एक्टर्स को एक बार फिर हुस्न की बिजलियाँ
उर्वर्शी रौतेला ने भाई की शादी में पहुंची एक्टर्स को एक बार फिर हुस्न की बिजलियाँ

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इस एक्टर के संग आपत्तिजनक हालत में दिखी और कैमरे को दिखते ही मुछे छिपाने लगी ?

उर्वर्शी रौतेला ने भाई की शादी में पहुंची एक्टर्स को

उर्वशी शहर की हलचल से दूर उत्तराखंड की पहाड़ियों में भाई की शादी में खूब मस्ती कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपने होमटाउन गई थीं।इतना ही नहीं इतना ही नहीं, उर्वशी अपने पुश्तैनी घर सक्मुंडा गांव जाने से पहले सिद्धबली मंदिर भी दर्शन के लिए पहुंचीं।अपनी बुआ के बेटे की शादी में उर्वशी ने जमकर धमाल मचाया। उर्वशी शहर की हलचल से दूर उत्तराखंड की पहाड़ियों में भाई की शादी में खूब मस्ती कर रही हैं।

उर्वर्शी रौतेला ने भाई की शादी में पहुंची एक्टर्स को
उर्वर्शी रौतेला ने भाई की शादी में पहुंची एक्टर्स को

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपने होमटाउन गई थीं।इतना ही नहीं, उर्वशी अपने पुश्तैनी घर सक्मुंडा गांव जाने से पहले सिद्धबली मंदिर भी दर्शन के लिए पहुंचीं। अपनी बुआ के बेटे की शादी में उर्वशी ने जमकर धमाल मचाया।

Urvashi Rautela In Uttrakhand At Her Brother Wedding Functions Actress  Traditional Looks Pics | Urvashi Rautela Pics: अपने भाई की प्री वेडिंग में  सबसे अलग दिखीं उर्वशी रौतेला, स्टोन ज्वेलरी ने ...

इसे भी पढ़े :-  अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने इस शख्स के साथ बना रही है संबन्ध हकीकत सुन कपूर हो जायेंगे हैरान

भाई की शादी में उर्वशी रौतेला का करोड़ों का लुक

उर्वशी रौतेला ने भाई की शादी में अपने ग्लैमरस लुक से पूरी लाइमलाइट लूट ली। वेडिंग फोटोज में उर्वशी आइवरी रंग के लहंगे में दिख रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ टीम अप किया। उर्वशी के लहंगा-चोली पर हैवी एम्ब्रॉयडरी हुई है। सिक्विन और स्टोन के बॉर्डर वाले शीयर दुपट्टे उर्वशी का लुक तो आपने देख लिया, लेकिन उर्वशी के लहंगे का प्राइज जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

उर्वशी ने स्टोन एक्सेंट और ग्रीन ड्रॉप बीड्स वाली हैवी जूलरी चुनी.
उर्वशी ने स्टोन एक्सेंट और ग्रीन ड्रॉप बीड्स वाली हैवी जूलरी चुनी.

एक्ट्रेस के लहंगे की कीमत 35 लाख रुपये है और एक्सेसरीज की कीमत करीबन 85 लाख रुपये तक है। कुल मिलाकर भाई की शादी में उर्वशी के लुक की कीमत 1 करोड़ 20 लाख रुपये है।क्या हुआ सुनकर उड़ गए ना होश? के साथ एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक को कंप्लीट किया।एक्सेसरीज के लिए उर्वशी ने स्टोन एक्सेंट और ग्रीन ड्रॉप बीड्स वाली हैवी जूलरी चुनी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel