उर्वर्शी रौतेला ने फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद भी ऐसी लग्जरी लाइफ जीती है क्योकि ये काम करके कमाती है करोड़ो रुपए

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं।फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बावजूद लग्जरी जिंदगी जीती हैं एक्ट्रेस ऐसे कमाती है करोड़ों रुपये । हर इवेंट एक्ट्रेस की मौजूदगी होती ही है और अपने लुक से वो फैंस को हर बार हैरान कर देती हैं।लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि लाखों दिलों की मलिका अब तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं। लेकिन इसके बावजूद वो एक आलीशान जिंदगी जीती हैं।एक्ट्रेस अक्सर महंगे कपड़े, गाड़ियों और यहां तक कि प्राइवेट जेट में भी घूमतीं नजर आती हैं। लेकिन एक भी हिट फिल्म ना देने वाली उर्वशी कैसे आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।इस अवॉर्ड को दुबई में दिया गया था।बॉलीवुड में भले ही एक्ट्रेस ज्यादा नाम ना कमा पा रही हों, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी अमीर होती जा रही हैं और विदेशों में उनकी पहचान मजबूत हो रही है।

उर्वर्शी रौतेला ने फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद
उर्वर्शी रौतेला ने फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद

इसे भी पढ़े :-डीप नेक ब्लाउज में शेयर की सिजलिंग तस्वीरें कनिका मान ने ,और उनके हॉट लुक्स देख बेकाबू हुए फैंस

एक्ट्रेस ने फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद

एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी काफी ज्यादा है।विश्वभर में घूम-घूमकर वो अपने हुस्न का जादू बिखेरती नजर आती हैं। यही नहीं, उन्हें भारत का गौरव और सबसे शक्तिशाली महिला 2022 का अवॉर्ड भी मिल चुका है। ये अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस पहली भारतीय बनी थीं।

महीने की कमाई 45 लाख रुपये से ज्यादा है।
महीने की कमाई 45 लाख रुपये से ज्यादा एक्ट्रेस ने

इस अवॉर्ड को दुबई में दिया गया था। बॉलीवुड में भले ही एक्ट्रेस ज्यादा नाम ना कमा पा रही हों, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी अमीर होती जा रही हैं और विदेशों में उनकी पहचान मजबूत हो रही है।

उर्वशी की गिनती बॉलीवुड के उन टॉप एक्टर्स में से एक
एक्ट्रेस की गिनती बॉलीवुड के उन टॉप एक्टर्स में से एक

एक्ट्रेस की नेट वर्थ लगभग 36 करोड़ रुपये है। उर्वशी की गिनती बॉलीवुड के उन टॉप एक्टर्स में से एक होती है, जिनकी महीने की कमाई 45 लाख रुपये से ज्यादा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इसे भी पढ़े :- परवीन बॉबी की जिंदगी का दर्दनाक राज खोला ,जिसकी सच्चाई जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे

उर्वर्शी रौतेला ने ये काम करके कमाती है करोड़ो रुपए

एक्ट्रेस फिल्मों और गानों से मोटी कमाई करती हैं। इंटरनेट पर छपी खबरों के मुताबिक, वह प्रति गाने के लिए 35 से 40 लाख रुपये फीस चार्ज करती हैं. वहीं एक फिल्म के लिए एक्ट्रेस3 करोड़ रुपये तक लेती हैं. इसके अलावा उर्वशी की कमाई का आधा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग से भी आता है।कई बड़े फैशन डिजाइनर की शो स्टॉपर बनने का भी उन्हें फायदा मिला है उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘नॉट योर बेबी’ आने वाली हैं।

ये काम करके कमाती है करोड़ो रुपए
ये काम करके कमाती है करोड़ो रुपए

कुछ समय पहले उन्होंने इसका पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके साथ ही वो अब हॉलीवुड में भी कदम रखने को तैयार हैं। उर्वशी 365 डेज फेम एक्टर के साथ नजर आने वाली हैं।इसके अलावा वो इंस्पेक्टर अविनश में रणदीप हुड्डा संग स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

फ्लॉप फिल्मों के बाद भी Urvashi Rautela जीती है लग्जरी लाइफस्टाइल, ऐसा काम  कर कमाती हैं करोड़ों रुपये

वो साउथ की फिल्म  के हिंदी रीमेक में भी काम करने जा रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel