टीवी एक्टर्स मालदीव में बिकनी में ऐसा कहर ढाया और पति के साथ रोमांस करती दिखीं दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही दिव्यांका  ने अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका  बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं। मालदीव पहुंचते ही दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी शरम का चोला उतार कर फेंक दिया है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको दिव्यांका  की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।दोस्तों इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं, कि किस तरह से दिव्यंका  ने जमकर पोज दिए हैं और तस्वीरों में दि ।दिव्यंका स्विमिंग सूट बिकनी में कहर नजर आ रही है उनके यह फोटो काफी वायरल हो रहे हैं और काफी खूबसूरत भी है ।मालदीव में दिव्यंका  ने अपने पति के साथ जमकर मांस किया है । तस्वीर में दिव्यंका स्विमिंग सूट में दिखाई दे रही है वहीं अपने पति विवेक दहिया भी शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं और एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर
दिव्यांका  ने अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर

इसे भी पढ़े :- सुनील ग्रोवर ने की टीवी पर धमाकेदार वापसी मशहूर गुलाटी बनकर, फैंस की हुई मुरीद पूरी

मालदीव पहुंचते ही बहू से बिकिनी बेब बनीं दिव्यांका

पानी में दिव्यांका ने जमकर पोज दिए। तस्वीर में दिव्यांका  बिकनी में कहर बरपाती दिख रही हैं।पति के साथ रोमांस करती दिखीं दिव्यांका ,मालदीव में दिव्यांका ने अपने पति के साथ जमकर रोमांस किया। तस्वीर में दिव्यांका  स्विम सूट में अपने पति विवेक दहिया के साथ पोज दे रही हैं।

 

मालदीव पहुंचते ही बहू से बिकिनी बेब बनीं दिव्यांका त्रिपाठी
मालदीव पहुंचते ही बहू से बिकिनी बेब बनीं दिव्यांका 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिव्यांका  की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीर में दिव्यांका  अपने पति के साथ स्विमिंग पूल में नाश्ता कर रही हैं।दिव्यांका त्रिपाठी को बिकिनी में देखकर फैंस हैरत में पड़ गए हैं। फैंस दिव्यांका त् के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति के साथ स्विमिंग पूल में नाश्ता कर रही
दिव्यांका अपने पति के साथ स्विमिंग पूल में नाश्ता कर रही

इसे भी पढ़े :- महेश बाबू ने कह दी बॉलीवुड के खिलाफ इतनी बड़ी बात कहीं ये सुनकर अन्ना ने ?

हाल ही में दिव्यांका  ने मनाई थी शादी की सालगिरह

हाल ही में दिव्यांका  ने विवेक दहिया के साथ शादी की सालगिरह मनाई थी। इस दौरान दिव्यांका  ने अपने पति पर खूब प्यार लुटाया।मालदीव के बीच पर दिव्यांका झूला झूलती दिखीं। तस्वीर में दिव्यांका  बहुत क्यूट लग रही हैं।

हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने मनाई थी शादी की सालगिरह
हाल ही में दिव्यांका  ने मनाई थी शादी की सालगिरह

टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं।

मालदीव के बीच पर भी दिव्यंका त्रिपाठी झूला झूलते हुए दिखाई दे
मालदीव के बीच पर भी दिव्यंका झूला झूलते हुए दिखाई दे

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel