‘तुम क्या मिले’ को दोबारा बनाया रणवीर सिंह ने लेकिन एक ट्विस्ट के साथ ‘आलिया भट्ट की रील जितना बजट….

रणवीर सिंह ने अपना एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने तुम क्या मिले पर समुद्र तट पर लिप-सिंक करते हुए आलिया भट्ट की हालिया क्लिप को छेड़ा है। शनिवार को इंस्टाग्राम पर रणवीर ने वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुद को कई जगहों पर फोटोशॉप किया। क्लिप में, रणवीर ने बेज रंग की शर्ट, डेनिम और जूते पहने थे। उन्होंने गहरे रंग का धूप का चश्मा भी चुना। वीडियो की शुरुआत रणवीर द्वारा गाना बजते ही कई मूव्स करने से हुई। बैकग्राउंड के लिए उन्होंने अलग-अलग समुद्र तटों को चुना और खुद को उन जगहों पर फोटोशॉप किया। उसने अपनी शर्ट के बटन खोले और एक हिस्से में शर्ट भी उतारी।

रणवीर ने बैकग्राउंड में आलिया भट्ट का वीडियो भी जोड़ा
रणवीर ने बैकग्राउंड में आलिया भट्ट का वीडियो भी जोड़ा

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी दोनों ही लाल और सफेद पोल्का डॉट रैप ड्रेस पूल एक दुसरो को दे रहे है टक्कर

रणवीर ने बैकग्राउंड में आलिया भट्ट का वीडियो भी जोड़ा

इसके बाद, जब वह नाचना जारी रखता था तो उसके पास एक ब्लोअर देखा जाता था। रणवीर पूरी तरह रचनात्मक हो गए क्योंकि उन्होंने सीजीआई का भी इस्तेमाल किया और मैट्रिक्स डिजिटल रेन के सामने नृत्य किया। कुछ देर के लिए रणवीर ने बैकग्राउंड में आलिया भट्ट का वीडियो भी जोड़ा।

रणवीर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आलिया के रील जितना बजट नहीं
रणवीर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आलिया के रील जितना बजट नहीं

वीडियो का अंत रणवीर द्वारा अपना धूप का चश्मा उतारने और कैमरे की ओर हाथ बढ़ाने के साथ हुआ। रणवीर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आलिया के रील जितना बजट नहीं था।” उन्होंने हैशटैग तुम क्या मिले जोड़ा और आलिया को टैग किया।

Alia Bhatt, Ranveer Singh Share A Kiss In Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Song Tum Kya Mile, Watch - News18वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, “लीजेंड!!!!!!” अनुषा दांडेकर ने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की. निम्रत कौर ने कहा, “जीनियस (हाथ उठाए और हंसते हुए इमोजी)।” रोहन श्रेष्ठ ने टिप्पणी की, “अवतार स्तर सीजी।” एक फैन ने लिखा, “आदिपुरुष वीएफएक्स से बेहतर।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “मैं बता सकता हूं कि आदिपुरुष वीएफएक्स टीम ने इसे बनाया है।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “आदिपुरुष की वीएफएक्स टीम.. उनसे सीखो।” एक टिप्पणी में लिखा था, “ब्रह्मास्त्र और आदिपुरुष के संयोजन से भी बेहतर।

रणवीर द्वारा अपना धूप का चश्मा उतारने और कैमरे की ओर हाथ बढ़ाने
रणवीर द्वारा अपना धूप का चश्मा उतारने और कैमरे की ओर हाथ बढ़ाने

फैंस को रणवीर का नया लुक भी पसंद

कई फैंस को रणवीर का नया लुक भी पसंद आया. एक शख्स ने लिखा, “आप बहुत प्यारी हैं।” एक कमेंट में लिखा गया, “वह अपने बदले हुए लुक में कितने प्यारे लग रहे हैं। डेनिम शर्ट से खुश रणवीर इस लुक को केवल हैंडसम बनाए रखें।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “इसलिए मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुम्हारी पागलपंती (पागलपन) से प्यार करता हूं।”

फैंस को रणवीर का नया लुक भी पसंद
फैंस को रणवीर का नया लुक भी पसंद

आलिया ने भी वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया और लिखा, “हाहाहाहाहाहाहाहा।” हाल ही में, आलिया ने समुद्र तट पर पोज देते हुए तुम क्या मिले गाने पर लिप-सिंक करते हुए एक वीडियो साझा किया।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani teaser: Alia Bhatt, Ranveer Singh starrer makes netizens go nostalgic, "New age SRK and Kajol" - IBTimes India

उन्होंने लिखा, “पहले पहाड़ों में और अब बीच पे… हम तो गाते रहेंगे (पहले पहाड़ों में और फिर समुद्र तट पर, हम गाते रहेंगे) #तुम क्या मिले।

तुम क्या मिले
तुम क्या मिले

” रॉकी और रानी की प्रेम कहानी गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इसे भी पढ़े :- राम चरण और उपासना की बेटी को दिया 1 करोड़ का पालना मुकेश अंबानी के परिवार ने

गाने में रणवीर और आलिया को कश्मीर की बर्फीली वादियों में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है।

SEE PICS: Behind the scenes of Tum Kya Mile featuring Alia Bhatt and Ranveer Singh करण जौहर द्वारा निर्देशित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर, आलिया, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रणवीर और आलिया को कश्मीर की बर्फीली वादियों में एक-दूसरे के साथ रोमांस
रणवीर और आलिया को कश्मीर की बर्फीली वादियों में एक-दूसरे के साथ रोमांस

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel