Tiger Shroff : टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म गणपथ का फर्स्ट लुक हुआ आउट, दशहरा पर रिलीज होगी फिल्म

Tiger Shroff : अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी नवीनतम एक्शन फिल्म गणपथ – ए हीरो इज़ बॉर्न के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को इसका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया और दशहरा की रिलीज की तारीख दोहराई। फिल्म में कृति सेनन और मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी हैं।

भविष्य की दुनिया पर आधारित है फिल्म गणपथ

अखिल भारतीय “मास एंटरटेनर” के रूप में प्रस्तुत गणपत एक भविष्य की दुनिया पर आधारित है और एक “दृश्य तमाशा” होने का वादा करता है। निर्माताओं के अनुसार, “भविष्यवादी एक्शन थ्रिलर” में एक लड़ाकू का उदय होगा क्योंकि वह “एक अज्ञात क्षेत्र में अपने भाग्य की खोज करने के लिए खोज पर निकलता है,” निर्माताओं के नोट में लिखा है। टाइगर श्रॉफ, जिन्हें आखिरी बार बागी 3 में देखा गया था, ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, “उसको कोई क्या रोकेगा…जब बप्पा का है उसके हाथ। आ रहा है गणपत…करने एक नई दुनिया की शुरुआत #गणपथआ रहा है।”

Nayakan Re-release

गणपथ फिल्म की डिटेल्स

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपथ – ए हीरो इज़ बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। गणपथ – ए हीरो इज़ बॉर्न में टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन अपनी पहली फिल्म हीरोपंती के नौ साल बाद फिर से एक साथ आएंगे।

FAQs : गणपथ

गणपथ कब रिलीज़ होगी ?

20 अक्टूबर 2023 को।

गणपथ में मेन लीड रोले में कौन है ?

टाइगर श्रॉफ।

गणपथ फिल्म का पूरा नाम क्या है ?

गणपथ – ए हीरो इज़ बॉर्न।

Join WhatsApp Channel