काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,एक्टर्स की अदाएं देख फैंस हुए कायल

बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटोशूट शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।एक्ट्रेस का ये सिंपल और प्यारा सा लुक लोगों का दिल जीत रहा है। फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘छोटी बहन की शादी।’ दरअसल, ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल एक वेडिंग सेरेमनी में पहुंची थी। यहां उन्होंने डिप नेक ब्लाउस के साथ लाइट पिंक कलर का लहंगा कैरी किया। इस दौरान उन्होंने हैवी नेकलेस पहनी हुई थी। हाथों में मेंहदी और साथ ही माथे पर बिंदी भी लगाई हुई थी।काजल की नई तस्वीरों में उनका ब्लू लुक भी काफी अट्रेक्टिव नजर आ रहा है। अक्सर इंडियन लुक में नजर आने वाली काजल का यह वेस्टर्न अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को देख वाकई यह कहने में कोई एतराज नहीं होना चाहिए कि काजल का हर स्टाइल गजब होता है।

काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,
काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इसे भी पढ़े :- शिल्पा के पति राज कुंद्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत अमृता अरोड़ा ने जिसमें अंडर वाटर की तस्वीर में लिपलॉक करती आयी नजर फिर शिल्पा ने ?

काजल अग्रवाल ने सोशल मिडिया पर अपना लेटेस्ट

 एक्ट्रेसस में से हैं जिन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली काजल काजल इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से खासा सुर्खियों में बनी हुई है। काजल की यह फोटो ग्लैमरस होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी है।

काजल अग्रवाल ने सोशल मिडिया पर अपना लेटेस्ट
काजल अग्रवाल ने सोशल मिडिया पर अपना लेटेस्ट

काजल की यह लेटेस्ट फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर कोहराम मचाए हुए है। काजल की नई तस्वीरों में उनका ब्लू लुक भी काफी अट्रेक्टिव नजर आ रहा है। अक्सर इंडियन लुक में नजर आने वाली काजल का यह वेस्टर्न अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को देख वाकई यह कहने में कोई एतराज नहीं होना चाहिए कि काजल का हर स्टाइल गजब होता है।

एक्ट्रेस का ये सिंपल और प्यारा सा लुक लोगों का दिल जीत रहा है। फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘छोटी बहन की शादी।’

इसे भी पढ़े :-नेहा धूपिया ने दो बच्चो को जन्म देने के बाद इस कदर टूटी और बयान किया ‘कि मैं बहुत दर्द में हूँ’

हाथों में मेहंदी माथे पर बिंदी काजल

काजल के सभी पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘बहुत सुंदर लग रहे हो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉट।’ तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘ब्यूटी क्वीन।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अद्भुत सौंदर्य।’

एक्ट्रेस का ये सिंपल और प्यारा सा लुक लोगों का दिल जीत रहा
एक्ट्रेस का ये सिंपल और प्यारा सा लुक लोगों का दिल जीत रहा

वहीं आखिर में एक यूजर ने लिखा, ‘प्यारी तस्वीरें हैं मैम।’इस बीच, काम की बात करें तो काजल अग्रवाल ने शादी के बाद काम से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द वापसी कर सकती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel