माहिका के फिगर के सामने सारा बॉलीवुड हैं फीका अर्जुन रामपाल की बेटी ,फोटो में ऐसे लुक को देखकर नज़रे नहीं हटा पाएंगे

अर्जुन रामपाल मॉडल रह चुके हैं और कई हिट फिल्में भी दे चुके हैं।उन्होंने ऐश्वर्या राय समेत कई बड़ी हीरोइन के साथ बतौर हीरो काम किया।अर्जुन रामपाल अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहते हैं।वह फिटनेस फ्रीक भी हैं।इन दिनों वह एक मशहूर मॉडल को डेट कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर भी अर्जुन रामपाल आए दिन सुर्खियों में रहते हैं।हालांकि हम यहां बात कर रहे हैं उनकी बेटी माहिका रामपाल की जो लुक्स में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैंअर्जुन रामपाल की बेटी माहिका लोकप्रिय स्टारकिड हैं।वैसे तो वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन जब भी उनकी कोई नई फोटो आती हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।कई फोटोज में वह न्यासा देवगन और अन्य फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती दिखीं।अर्जुन रामपाल को तो आप सभी लोग जानते होंगे और उन्होंने कई सारी फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। लेकिन इस समय वह काफी कम फिल्मी पर्दे पर दिखाई देते हैं। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह काफी बिजी है। अजुन रामपाल की बेटी ने बॉलीवुड में तहलका मचा रही है।

 

अर्जुन रामपाल की बेटी के फिगर के सामने
अर्जुन रामपाल की बेटी के फिगर के सामने

 

इसे भी पढ़े :-डेब्यू फिल्म के लिए सुहाना खान हो गयी पूरी तरह से तैयार, जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉट

अर्जुन रामपाल की बेटी के फिगर के सामने

अर्जुन रामपाल अब एक फिटनेस फ्रीक बन चुके हैं और अपनी बॉडी मेंटेन करने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अर्जुन रामपाल इन दिनों एक मॉडल के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन आपको बता दें कि वह एक बेटी के पिता भी है और उनकी बेटी दिखने में काफी खूबसूरत लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Unseen pictures of Orry (@orryunseen)

इसे भी पढ़े :- राखी ने जब एक फ़िल्म के लिए छोड़ दिया था पति गुलजार ,जानिए इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

फोटो देख आप अपनी नज़रे नहीं हटा पाएंगे

अर्जुन रामपाल के तीन बच्चे हैं।फैंस के साथ अपने बच्चों की फोटो वह शेयर करते रहते हैं, जिसमें माहिका भी दिखती हैं। माहिका लोकप्रिय स्टारकिड हैं. वैसे तो वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन जब भी उनकी कोई नई फोटो आती हैं,

फोटो देख आप अपनी नज़रे नहीं हटा पाएंगे
फोटो देख आप अपनी नज़रे नहीं हटा पाएंगे

सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। कई फोटोज में वह न्यासा देवगन और अन्य फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती दिखीं। इन फोटोज में उनके लुक्स और ग्लैमरस अंदाज को बेहद पसंद किया गया। माहिका रामपाल की बड़ी फैन फॉलोइंग है। अगर वह फिल्मों में आती हैं तो निसंदेह सफल होंगी, हालांकि अभी उनके डेब्यू को लेकर कोई चर्चा नहीं है।

अजुन रामपाल की बेटी ने बॉलीवुड में तहलका मचा
अर्जुन रामपाल की बेटी ने बॉलीवुड में तहलका मचा

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल हाल कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई दिए थे, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया को तलाक देकर 2018 में गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से शादी की।

अर्जुन रामपाल की बेटी Myra Rampal बनी 'नेशनल क्रश', ग्लैमरस फोटो हो रही हैं  वायरल Arjun Rampal daughter Myra Rampal becomes National Crush glamorous  photos are going viral - India TV Hindiदोनों का एक बेटा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel