टैटू कराया गया था विजय देवरकोंडा की तस्वीर का फैन के लिए स्टार ने दिया सरप्राइज.

विजय देवरकोंडा की इस फैन ने सबके सामने उतार दी जैकेट और दिखा दिया अपना,उनकी इस फैन को ये विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उन्हें अपने पसंदीदा स्टार से मिलने का मौका मिल गया है। अपने फैंस को इतना सम्मान देने के बाद ‘लाइगर’ स्टार का ये वीडियो सोशल मीडिया में लोगों का दिल जीत रहा है।वीडियो के अनुसार, ऐसा लगता है कि विजय देवरकोंडा को पहले से ही पता था कि इस महिला फैन ने अपनी पीठ पर एक विशेष टैटू बनवाया है। इसलिए विजय ने व्यक्तिगत रूप से मिलकर उन्हें खुश करने का फैसला किया।अपने पसंदीदा स्टार को देखने के बाद उनकी इस फैन की खुशी देखने लायक थी। इस दौरान अभिनेता ने अपनी फैन का अभिवादन किया, उसे गले लगाया, उनके टैटू की तारीफ की और फिर उनके साथ सेल्फी भी ली।

सोशल मीडिया में लोगों का दिल जीत रहा
सोशल मीडिया में लोगों का दिल जीत रहा

इसे भी पढ़े :- सफल सर्जरी के बाद अपने गांव लौटी चौमुखी,फोटो शेयर कर बोले सोनू सूद

विजय देवरकोंडा की इस फैन ने सबके सामने उतार दी जैकेट

विजय देवरकोंडा की इस फैन ने सबके सामने उतार दी जैकेट और दिखा दिया अपना…उनकी इस फैन को ये विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उन्हें अपने पसंदीदा स्टार से मिलने का मौका मिल गया है। अपने फैंस को इतना सम्मान देने के बाद ‘लाइगर’ स्टार का ये वीडियो सोशल मीडिया में लोगों का दिल जीत रहा है।वीडियो के अनुसार, ऐसा लगता है कि विजय देवरकोंडा को पहले से ही पता था कि इस महिला फैन ने अपनी पीठ पर एक विशेष टैटू बनवाया है। इसलिए विजय ने व्यक्तिगत रूप से मिलकर उन्हें खुश करने का फैसला किया।अपने पसंदीदा स्टार को देखने के बाद उनकी इस फैन की खुशी देखने लायक थी। इस दौरान अभिनेता ने अपनी फैन का अभिवादन किया, उसे गले लगाया, उनके टैटू की तारीफ की और फिर उनके साथ सेल्फी भी ली।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब विजय ने अपने फैंस को इस तरह खुश किया हो। वह अपने फैंस को इस तरह का सरप्राइज देते रहते हैं और इच्छा पूरी करते हैं। विजय देवरकोंडा जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे। ‘लाइगर’ के निर्माता धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स हैं। दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन इस फिल्म के साथ भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। इसके अलावा विजय पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर की जोड़ी के साथ फिल्म ‘जन गण मन’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की नायिका पूजा हेगड़े होंगी। इन दिनों विजय कश्मीर में सामंथा के साथ अपनी आगामी तेलुगु रोमांटिक फिल्म ‘कुशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

 

इसे भी पढ़े :- एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने कहा कि गर्भपात कराने के बाद वो खुद को भयानक इंसान जैसा महसूस कर रही?

लाइगर’ स्टार ने अपनी एक फीमेल फैन से मुलाकात

विजय देवरकोंडा साउथ इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलाइंग है और अपने फैंस को हर बार वे सरप्राइज करते रहते हैं। लेकिन इस बार उनकी एक फैन ने उन्हें सरप्राइज दिया है।हाल ही में ‘लाइगर’ स्टार ने अपनी एक फीमेल फैन से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उसे गले भी लगाया। उनकी इस फैन ने अपनी पीठ पर बना हुआ उनका एक सुंदर सा टैटू भी उन्हें दिखाया।इस महिला फैन ने अपनी पीठ पर एक विशेष टैटू बनवाया है।

लाइगर' स्टार ने अपनी एक फीमेल फैन से मुलाकात
लाइगर’ स्टार ने अपनी एक फीमेल फैन से मुलाकात

इसलिए विजय ने व्यक्तिगत रूप से मिलकर उन्हें खुश करने का फैसला किया।अपने पसंदीदा स्टार को देखने के बाद उनकी इस फैन की खुशी देखने लायक थी। इस दौरान अभिनेता ने अपनी फैन का अभिवादन किया, उसे गले लगाया, उनके टैटू की तारीफ की और फिर उनके साथ सेल्फी भी ली।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel