कभी धर्मेन्द्र से जुड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम, जो धर्मेंद्र से करती थी बेशुमार प्यार लेकिन ?

80 और 90 के दशक अनीता राज अपने खूबसूरत लुक्स और बेहतरीन अभिनय के दम पर लाखों दिलों में अपनी जगह बनाने वाली बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और सफल अभिनेत्री  ने अपने फिल्मी कैरियर में कई एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है ।अपने फिल्मी कैरियर के दौरान अनीता राज को बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी देखा गया है।अनीता राज 80 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस हैं जो आज भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में सक्रिय हैं।पर उन्हें देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता।बॉलीवुड में मिथुन और धर्मेंद्र जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. इसके अलावा, वे टीवी शो ‘छोटी सरदारनी’ और अनिल कपूर के शो ’24’ में नैना सिंघानिया के किरदार में नजर आ चुकी हैं।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक समय था जब धर्मेंद्र को अनीता  से प्यार हो गया था, लेकिन इससे पहले कि दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ती, धर्मेंद्र के घरवाले उन पर दबाव बनाने लगे और धर्मेंद्र ने अनीता से दूरी बना ली।

अनीता राज कभी धर्मेंद्र से करती थीं प्यार,
अनीता कभी एक्टर से करती थीं प्यार

इसे भी पढ़े :- ‘अपराध’ फिल्म के लिए पहनी थी बिकिनी मुमताजने ,जिनको देखने सिनेमा हॉल के बाहर लगी लम्बी कतार

अनीता कभी धर्मेंद्र से करती थीं प्यार

अभिनेत्री 80 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई यादगार फिल्मों में काम किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,अभिनेत्री की जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब वे करीब 21 साल तक सिल्वर स्क्रीन से गायब रही थीं।उन्होंने फिल्म निर्देशक सुनील हिंगोरानी से साल 1986 में शादी कर ली थी।

 इस पहली ही फिल्म से एक्ट्रेस रातो रात एक स्टार अभिनेत्री बन गई
इस पहली ही फिल्म से एक्ट्रेस रातो रात एक स्टार अनीता राज बन गई

अगर अभिनेत्री के फिल्मी कैरियर की, तो उन्होंने साल 1982 में आई फिल्म प्रेम गीत के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था।अभिनेत्री की यह पहली ही फिल्म बेहद सफल साबित हुई थी और अपनी इस पहली ही फिल्म से एक्ट्रेस रातो रात एक स्टार अभिनेत्री बन गई थी। अपने फिल्मी कैरियर में अभिनेत्री ने बॉलीवुड के मिथुन और धर्मेंद्र जैसे बेहतरीन अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम किया है।

बेहतरीन अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम किया
बेहतरीन अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम किया

इसे भी पढ़े :-कंगना रनौत ने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग,उनकी ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट वाली तस्वीरों को लेकर खिंचाई की

एक्टर के साथ जुड़ चूका है नाम

अभिनेत्री और सुनील ने साल 1986 में शादी की।शादी के बाद, अनीता ने ‘लैला’ ‘जान की बाजी’, ‘मेरा हक’, ‘प्यार किया है प्यार करेंगे’, ‘क्लर्क’, ‘नफरत की आंख’ ‘विद्रोही’, ‘अधर्म’ सहित कई फिल्मों में काम किया था।

धर्मेन्द्र के साथ जुड़ चूका है नाम
एक्टर के साथ जुड़ चूका है

इसके बाद, उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी।अभिनेत्री ने साल 2012 में कमबैक किया और फिल्म ‘चार दिनों की चांदनी’ में नजर आईं, लेकिन सफलता न मिलने के कारण वे टीवी शोज में काम करने लगीं।

अनीता राज
अनीता

अभिनेत्री ने ’24’ , ‘तुम्हारी पाखी’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ में काम किया।टीवी शोज में निभाए उनके किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक समय था जब धर्मेंद्र को अभिनेत्री से प्यार हो गया था, लेकिन इससे पहले कि दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ती, एक्टर के घरवाले उन पर दबाव बनाने लगे और एक्टर ने अभिनेत्री से दूरी बना ली।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel