इन हसीनाओं के संग जुड़ा नाम अक्षय खन्ना का एक से तो तय होकर टूट गई थी शादी

एक्टर अक्षय खन्ना ने फिल्म बॉडर में धर्मवीर का रोल निभाया था और यही से वह लोगो के दिलो और इंडर्स्ट्री में छा गए थे। अक्षय ने इसके बाद ताल दिल चाहता है हलचल गाँधी माय फादर हमराज और हंगामा जैसी कई फिल्मो में काम किया। सभी फिल्मे पर्दे पर हिट हुई लेकिन कुछ वक्त बाद एक्टर ने इंडर्स्टी से दुरी बना ली। एक्टर ने साल 2016 में फिर से फ़िल्मी दुनिया में वापसी की थी और उन्होंने फिल्म दिशुम और इत्तेफाक में काम जकिया था। प्रोफेशनल लाइफ केलाइफ के आलावा अगर बात करे पर्सनल लाइफ की तो एक्टर आज तक सिंगल है, उन्होंने उन्होंने कभी शादी नहीं की। जबकि उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्टर्स से जुड़ा था।

अक्षय खान ने फिल्म बॉडर में धर्मवीर का रोल निभाया
अक्षय खान ने फिल्म बॉडर में धर्मवीर का रोल निभाया

इसे भी पढ़े :- रणदीप हुड्डा ने सरबजीत की बहन से अपना वादा पूरा किया और उनका अंतिम संस्कार में हुई शामिल

अक्षय कुमार का इन हसीनाओ संग जुडा नाम

अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा था। फिल्म आ अब लौट चले में दोनों ने साथ काम किया था और यही से एक्टर ऐश के प्यार में पड़ गए थे। कई दिनों तक अक्षय-ऐश के रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रहीं।

अक्षय-ऐश के रिलेशनशिप में होने की खबरें
अक्षय-ऐश के रिलेशनशिप में होने की खबरें

लेकिन कभी एक्ट्रेस ने इस पर कोई बात नहीं की। कहा जाता है ऐश्वर्या और अक्षय का अफेयर होने की सिर्फ अफवाह थी और एक्टर उन्हें पसंद करते थे। अक्षय खन्ना ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐश्वर्या के चेहरे से वह अपनी नजरें नहीं हटा पाते थे।अक्षय खन्ना का दूसरी बार एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से नाम जुड़ा। करिश्मा से उनकी सिर्फ अफेयर तक की चर्चा नहीं थी बल्कि बात शादी तक पहुंच गई थी। खुद करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना के पास अपनी बेटी का रिश्ता भेजा था। इस रिश्ते के बीच में करिश्मा की मां बबीता आ गई और उन्होंने इस शादी से साफ इनकार कर दिया।

अक्षय कुमार का इन हसीनाओ संग जुडा नाम
अक्षय कुमार का इन हसीनाओ संग जुडा नाम

दरअसल, उस वक्त करिश्मा का फिल्मी करियर पीक पर था और वह कई हिट फिल्में कर रही थीं। ऐसे में शादी के बाद उनकी लाइफ बदल जाती और यही सोचकर बबीता कपूर ने अक्षय खन्ना संग उनका रिश्ता होने से पहले ही ठुकरा दिया।

इसे भी पढ़े :- संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने लगाई आग, बिकनी पहन मचा दिया बवाल,

 अक्षय खन्ना ने क्यों नहीं की शादी

अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था मुझे नहीं लगता की माँ लम्बे वक्त तक किसी रिश्ते में रह सकता हूँ। हर रिश्ते में इतनी आजादी होने चाहिए कि जब मन करे दूसरे रिश्ते में चले जाये। लेकिन शादी करने के बाद ऐसा नहीं होता।दूसरी बात मुझे बच्चे बिल्कुल पसंद नहीं है ,ये भी एक वजह है मेरी शादी न करने की। मै अब कभी शादी नहीं करूँगा क्योकि अब मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है।

 अक्षय खन्ना ने क्यों नहीं की शादी
अक्षय खन्ना ने क्यों नहीं की शादी
Join WhatsApp Channel