आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका की तलाश किरण भट्ट पर पूरी हुई

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका घनश्याम नायक का कैंसर के चलते पिछले साल निधन हो गया। अब मेकर्स शो में नए नट्टू काका को लेकर आए हैं। आइए बताते हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए नट्टू काका कौन हैं, क्या नाम है, क्या उम्र है और उनका घनश्याम नायक से क्या कनेक्शन है।पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसके हरेक किरदार फैंस के लिए बेहद खास है। इन सालों में शो में कई बदलाव हुए। कुछ ऐक्टर शो छोड़कर चले गए तो कुछ ऐक्टर हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। जैसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में 13 साल से नट्टू काका ने लोगों को खूब हंसाया और गुदगुदाया था। लेकिन पिछले साल नट्टू काका उर्फ घनश्याम  का कैंसर के चलते निधन हो गया। कई महीनों से नट्टू काका के बगैर ही ये शो चल रहा था लेकिन फैंस हर एपिसोड में उन्हें मिस करते थे। अब जाकर शो मेकर्स ने नए नट्टू काका को इंटरड्यूस किया है। आइए बताते हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए नट्टू काका कौन हैं, क्या नाम है, क्या उम्र है और उनका घनश्याम  से क्या कनेक्शन है।

13 साल से नट्टू काका ने लोगों को खूब हंसाया और गुदगुदाया
13 साल से नट्टू काका ने लोगों को खूब हंसाया और गुदगुदाया(घनश्याम नायक )

इसे भी पढ़े :-माही विज को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, 2 साल की बेटी के लिए सता रहा डर,

‘तारक मेहता के नए ‘नट्टू काका’ किरण भट्ट)

शो के प्रड्यूसर असित मोदी ने हाल में ही एक प्रोमो वीडियो शेयर कर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए नट्टू काका से परिचय करवाया। उन्होंने भावुक होकर घनश्याम को याद किया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा घनश्याम को मिस करेंगे। हाल में ही नया गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक की शुरुआत हुई है और ये नट्टू काका के बगैर शुरू नहीं हो सकता है।

किरण भट्ट ने घनश्याम नायक संग थिएटर में खूब काम किया
किरण भट्ट ने घनश्याम नायक संग थिएटर में खूब काम किया

हम सभी फैंस के लिए नए नट्टू काका लेकर आए हैं। आशा करता हूं कि सभी फैंस नट्टू काका को भी उतना ही प्यार देंगे।घनश्याम  की जगह लेने वाले नए नट्टू काका का नाम किरण भट्ट है। आर्टिस्ट किरण भट्ट भी घनश्याम की तरह मजे हुए कलाकार है और कई साल का उनके पास अभिनय का अनुभव है।

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी में सबसे मजेदार रिएक्शन उर्फी जावेद का और कहा ?

घनश्याम नायक से है पुराना कनेक्शन

ये है घनश्याम से किरण भट्ट का कनेक्शनखास बात ये है कि किरण भट्ट और घनश्याम का कनेक्शन है। जी हां, दोनों एक दूसरे को बहुत ही अच्छे से जानते थे। किरण भट्ट और घनश्याम रियल लाइफ में अच्छे दोस्त रहे हैं और दोनों की ये दोस्ती सालों पुरानी है। किरण भट्ट ने घनश्याम  संग थिएटर में खूब काम किया है। दोनों तबसे एक दूसरे को जानते हैं।नए नट्टू के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। उनके अब तक के प्रोजेक्ट्स को लेकर और उनकी निजी लाइफ को लेकर भी ज्यादा डिटेल्स मौजूद नहीं है। खैर तमाम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह अब तक कई थिएटर शोज में काम कर चुके हैं और अभिनय की दुनिया में मजे हुए कलाकार हैं।


नए नट्टू काका को ढूंढना कितना मुश्किल थाएक इंटरव्यू में बात करते हुए शो के प्रड्यूसर असित मोदी ने बताया कि 13 साल से घनश्याम  ने इस शो में काम किया है और नट्टू काका किरदार को जीवंत बनाया है। इस शो और लोगों के लिए ये किरदार बहुत ही जरूर था और इसी वजह से हमने तय किया कि हम फिर से नट्टू काका को लेकर आएंगे। हमने कई महीनों से नए नट्टू काका की तलाश कर रहे थे और कई ऑडिशन भी इस सिलसिले में लिए।

आखिरकार हमारी तलाश किरण भट्ट पर पूरी हुई
आखिरकार हमारी तलाश किरण भट्ट पर पूरी हुई(घनश्याम नायक )

फिर आखिरकार हमारी तलाश किरण भट्ट पर पूरी हुई।बता दें कि ऐक्टर घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर 2021 को निधन हो गया था। वह पिछले एक साल से कैंसर की लड़ाई लड़ रहे थे और इस बीमारी के चलते उनका देहांत हो गया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel