आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी में सबसे मजेदार रिएक्शन उर्फी जावेद का और कहा ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने सोमवार (27 जून) को इंस्टाग्राम पर अपनी सोनोग्राफी की एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि वो प्रेग्नेंट हैं। आलिया ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके पति रणबीर कपूर भी हैं। आलिया और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी करने से पहले एक-दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था। शादी के कुछ महीनों बाद अब आलिया और रणबीर ने अब ये खुशखबरी सुनाई है। सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर के फैंस उन्हें शादी के लिए बधाई दे रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 2018 के एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया था कि वो अभी से अपने बच्चों के नाम सोच रही हैं।

आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले
आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले

इसे भी पढ़े :- आर माधवन ने इशारों-इशारों में अक्षय कुमार को जल्द फिल्म निपटाने को लेकर मारा ताना, मिला एक करारा जवाब

आलिया भट्ट के बच्चे को लेकर बोलीं उर्फी जावेद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी इन दिनों ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बनी हुई है. बी-टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक, कई सितारों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ऐसे में उर्फी जावेद पीछे कैसे रह सकती हैं. उर्फी ने भी आलिया के बच्चे के बारे में बात की. मौसी या बुआ बनने पर मजेदार रिएक्शन दिया.बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने प्रेगनेंसी की खबर को सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से शेयर की। इसके बाद फैंस और फिल्म जगत से जुड़े कलाकारों ने आलिया और रणबीर को बधाई दी।हमेशा चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद को जब मीडिया ने आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के बारे में पूछा तब उन्होंने क्या कहा, जानने के लिए वीडियो पूरा देखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


उर्फी जावेद ने दिया ये मजेदार जवाब उर्फी जावेद ने पैपराजी से बात करते हुए आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर मजेदार रिएक्शन दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो बच्चे की बुआ कहलाना पसंद करेंगी या बुआ ? शिखा धारीवाल।

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी इन दिनों ‘टॉक ऑफ द टाउन’
आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी इन दिनों ‘टॉक ऑफ द टाउन’

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी इन दिनों ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बनी हुई है. बी-टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक, कई सितारों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ऐसे में उर्फी जावेद पीछे कैसे रह सकती हैं. उर्फी ने भी आलिया के बच्चे के बारे में बात की मौसी या बुआ बनने पर मजेदार रिएक्शन दिया.अभी इंटरनेट शांत नहीं रह सकता क्योंकि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं। गंगूबाई कटियावाड़ी की एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों पर आए दिन ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

उर्फी ने भी आलिया के बच्चे के बारे में बात की. मौसी या बुआ बनने पर मजेदार रिएक्शन दिया.
उर्फी ने भी आलिया के बच्चे के बारे में बात की. मौसी या बुआ बनने पर मजेदार रिएक्शन दिया

पपराज़ी भी बहुत खुश हैं और आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर पर किसी और से प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे हैं। इससे पहले नेटिज़न्स ने आलिया के गर्भवती होने पर खुद को मासी कहने पर खुशी से नाचने के लिए राखी सावंत की खिंचाई की। अब उर्फी जावेद ने आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर पपराजी के सवाल पर मजेदार रिएक्शन दिया है। उसने स्वीकार किया कि आलिया का बच्चा बेहद प्यारा और प्यारा होगा क्योंकि यह उसका और रणबीर कपूर का बच्चा होगा। हालांकि, जब उर्फी से पूछा गया कि वह बुआ या मासी क्या बन रही हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं क्या बनूंगी, मैं यही रहूंगी, बेगनी शादी में अब्दुल्ला दीवाना।” उनकी प्रतिक्रिया बेहद प्रफुल्लित करने वाली और उपयुक्त थी और इसके लिए उनकी प्रशंसा की गई।

इस पर उर्फी कहती हैं, “मैं कौन.. बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना
इस पर उर्फी कहती हैं, “मैं कौन.. बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना

इसे भी पढ़े :-एक्ट्रेस ने इसे एक दर्दनाक अनुभव बताया अमृता ने खुलासा किया था, ‘मैं रोई और लड़ी?

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’

दरअसल, उर्फी जावेद ने हाल ही में मीडिया संग बातचीत की. इस दौरान उनसे आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे के बारे में पूछा गया. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, “आलिया का बेबी कितना सुंदर होगा न, कितना क्यूट होगा न.” इसके बाद जब उनसे पूछा जाता है कि वह क्या बनेंगी मौसी या बुआ?

सितारों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर अपनी प्रतिक्रिया
सितारों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर अपनी प्रतिक्रिया

इस पर उर्फी कहती हैं, “मैं कौन.. बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना।मैं कुछ नहीं बनूंगी यार, मैं मैं ही रहूंगी.।” इस दौरान वह हमेशा की तरह अपने अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel