अंबानी खानदान की बहू को तीन बार प्यार में मिला धोखा वो भी 15 साल बड़े राजेश खन्ना के प्यार में टीना मुनीम को

टीना मुनीम आज अपना 60वां जन्मदिन मना रही हैं लेकिन आज भी वो उतनी ही खूबसूरत और दिलकश लगती हैं जितनी अपने फिल्मी करियर के दौरान लगती थीं। लेकिन टीना अपनी फिल्मों को लेकर इतनी ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहीं जितनी वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर रहीं। कई एक्टरों के साथ उनका अफेयर रहा, लेकिन राजेश खन्ना के साथ उनका अफेयर सबसे लंबा और सबसे चर्चित रहा था।
कहा जाता है कि जब टीना मुनीम राजेश खन्ना से मिलीं तो उस वक्त उनका संजय दत्त से ब्रेक-अप ही हुआ था। लेकिन वो किसी और रिलेशनशिप में ना पड़कर करियर पर ध्यान देना चाहतीं थीं। पर ना जाने कब वो मोड़ आया जब टीना राजेश खन्ना के प्यार में गिरफ्तार हो गईं। टीना मुनीम और राजेश खन्ना एक-दूसरे के करीब आए फिल्म ‘सौतन’ के दौरान। हालांकि इससे पहले भी दोनों एक फिल्म में साथ काम कर चुके थे, लेकिन ‘सौतन’ ने उनके बीच प्यार का बीच बोया और यहीं से उनके बीच प्रोफेशनल और पर्सनल अफेयर शुरु हो गया।

'सौतन' ने उनके बीच प्यार का बीच बोया और यहीं से उनके बीच प्रोफेशनल और पर्सनल अफेयर
‘सौतन’ ने उनके बीच प्यार का बीच बोया और यहीं से उनके बीच प्रोफेशनल और पर्सनल अफेयर

इसे भी पढ़े : – दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप छिपाने के बाद भी दिख गया तो फैंस बोले- प्रेग्नेंसी का ग्लो ?

15 साल बड़े राजेश खन्ना के प्यार में दीवानी थीं टीना मुनीम

उस वक्त राजेश खन्ना उम्र में टीना मुनीम से तकरीबन 15 साल बड़े थे, लेकिन टीना को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। वो तो राजेश खन्ना के प्यार में इस कदर पागल थीं कि उनसे शादी करना चाहती थीं। कहा तो ये भी जाता है कि टीना मुनीम कई सालों तक राजेश खन्ना के साथ लिव-इन में रहीं।

टीना मुनीम कई सालों तक राजेश खन्ना के साथ लिव-इन में रहीं।
टीना मुनीम कई सालों तक राजेश खन्ना के साथ लिव-इन में रहीं।

हालांकि राजेश खन्ना शादी के लिए तैयार नहीं थे क्योंकि डिंपल कपाड़िया से उनकी शादी पहले ही हो चुकी थी। टीना ये बात जानतीं थीं लेकिन फिर भी वो राजेश खन्ना पर फिदा हो गईं।

इसे भी पढ़े : – इवेंट में मलाइका अरोड़ा का हैवी गाउन ऐसा फैसला कि एक्टर्स बन गयी ऊप्स मोमेंट का शिकार…

3 बार प्यार में मिला धोखा तो बन गयी अंबानी खानदान की बहू

राजेश खन्ना को लेकर इंडस्ट्री में चर्चा थी कि वो कम उम्र की लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते थे। लेकिन टीना ने उन बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया वो तो बस राजेश खन्ना के साथ ही रहना चाहती थीं। राजेश भी टीना को खुश करने के लिए सारी हदें पार कर जाते थे।

राजेश भी टीना को खुश करने के लिए सारी हदें पार कर जाते थे।
राजेश भी टीना को खुश करने के लिए सारी हदें पार कर जाते थे।

कभी टीना को महंगे गिफ्ट देते, गहने देते तो कभी गाड़ियां भी गिफ्ट करते। राजेश खन्ना जैसे प्रेमी को अपनी जिंदगी में पाकर टीना मुनीम खुद को धन्य मान रहीं थीं। एक इंटरव्यू में तो उन्होंने कबूल भी किया था कि राजेश खन्ना और वो इतने करीब हैं कि एक ही टूथब्रश का इस्तेमाल करते हैं। यहां तक कि वो राजेश खन्ना की लुंगी और सिल्क कुर्ता भी पहन लेती थीं।

3 बार प्यार में मिला धोखा तो बन गयी अंबानी खानदान की बहू
3 बार प्यार में मिला धोखा तो बन गयी अंबानी खानदान की बहू

टीना के पास वो सबकुछ था जो वो चाहती थीं, लेकिन फिर भी एक बात की कमी उन्हें हमेशा खलती थी। वो थी राजेश खन्ना से शादी करना, लेकिन राजेश थे कि शादी के लिए राजी ही नहीं थे। लेकिन अब बस बहुत हो चुका था।

टीना ने ठान ही लिया कि वो राजेश खन्ना को शादी के लिए मनाकर ही रहेंगी
टीना ने ठान ही लिया कि वो राजेश खन्ना को शादी के लिए मनाकर ही रहेंगी
टीना ने ठान ही लिया कि वो राजेश खन्ना को शादी के लिए मनाकर ही रहेंगी और उन्होंने रोज इसी की रट लगानी शुरु कर दी, लेकिन वो जानती थीं कि जब तक राजेश खन्ना डिंपल को तलाक नहीं देंगे वो उनसे शादी नहीं करेंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।
Join WhatsApp Channel