आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू की नजदीकियां दिखी गोली के संग ,रेलेशन्शिप को साबित करने वाली कुछ तस्वीरें इंटर्नेट पर सामने आयी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो एक ऐसा लोकप्रिय धारावाहिक है ।जिसे लोग देखना खूब पसंद करते हैं और हाल फिलहाल में यह शो अपने कलाकारों की वजह से खूब सुर्खियों में है क्योंकि इस शो में काम करने वाले कई कलाकार जहां शो को छोड़कर जा चुके हैं vवही हाल ही में एक ऐसी तस्वीर लोगों को देखने को मिली है जिसको देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि इस शो में काम करने वाले कलाकारों के बीच आपस में कुछ ऐसा भी हो सकता है। दरअसल हाल ही में इस शो में काम करने वाले गोली और सोनू का किरदार निभा चुकी निधि भानुशाली की अतरंगी तस्वीरें सामने आई है जिसको देखने के बाद आइए आपको बताते हैं क्यों यह बात कही जाने लगी है कि यह दोनों एक दूसरे के साथ संबंध में है।निधि भानुशाली यानी कि सोनू किसी लड़के के साथ रेलेशन्शिप में हैं। आपको बता दें की वह लड़का और कोई नही बल्कि तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा शो में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह हैं। इस रेलेशन्शिप को साबित करने वाली कुछ तस्वीरें इंटर्नेट पर सामने आयी है।

आत्माराम भिड़े की बेटी करती है इस लड़के को पसंद
आत्माराम भिड़े की बेटी करती है इस लड़के को पसंद

इसे भी पढ़े :- जारी हुआ मंजू सुन्द्रियाल का नया गीत ‘दरोल्या स्वामी’, सुनकर झूम उठे लोग फेन्स

आत्माराम भिड़े की बेटी करती है इस लड़के को पसंद

तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा – इस शो को कोन नही देखता है। टी.एम.के.ओ.सी एक ऐसा शो है जिसे बच्चों से लेकर बड़े बूढ़े सभी देखते है। टी.एम.के.ओ.सी भारत देश में सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला टीवी शो है।आज के समय में यह एक ऐसा शो है जो बॉलीवुड को भी टक्कर दे रहा है। जिस प्रकार बॉलीवुड में रोज़ाना कोई एक्टर-एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियाँ बटेरते रहते है वैसे ही तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा के किरदार निभाने वाले एक्टर-एक्ट्रेस भी अपने लाइफ़्स्टायल की वजह से सोशल मेडया पर सुर्ख़ियाँ बटेरते रहते हैं।

निधि भानुशाली यानी कि सोनू किसी लड़के के साथ रेलेशन्शिप में
निधि भानुशाली यानी कि सोनू किसी लड़के के साथ रेलेशन्शिप में

एक समय में तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा शो में सोनू का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस, निधि भानुशाली सोशल मेडया पर छा रही हैं।और इसकी वजह यह है की ऐसा माना जा रहा है की निधि भानुशाली यानी कि सोनू किसी लड़के के साथ रेलेशन्शिप में हैं।आपको बता दें की वह लड़का और कोई नही बल्कि तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा शो में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह हैं। इस रेलेशन्शिप को साबित करने वाली कुछ तस्वीरें इंटर्नेट पर सामने आयी है।

रेलेशन्शिप को साबित करने वाली कुछ तस्वीरें इंटर्नेट पर सामने आयी
रेलेशन्शिप को साबित करने वाली कुछ तस्वीरें इंटर्नेट पर सामने आयी

इसे भी पढ़े :-  अरमान मलिक की दो पत्नियां एक साथ हुईं प्रेग्नेंट और दोनों पत्नियां ने एक साथ फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बड़ने लगी है दोनो के बीच नजदीकियां

निधि भानुशाली तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा शो में काम करके आज के समय में बहुत ही प्रसिध ऐक्ट्रेस बन चुकी है। जिसके चलते वे आए दिन सोशल मीडिया आर सुर्ख़ियाँ बटेरती रेहतीं है।

Unseen Pics Of Nidhi Bhanushali (Sonu) ! TMKOC ! Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah - YouTubeहालहि ही में यह खबर सामने आयी है की सोनू और गोली एक दूसरे को पसंद करते हैं।निधि और कुश ( सोनू और गोली) ने शो में बहुत समेय तक साथ में काम किया है जिससे उनके बीच की नज़दीकियाँ बड़ गयी है।

बड़ने लगी है दोनो के बीच नजदीकियां
बड़ने लगी है दोनो के बीच नजदीकियां

इंटेरनेट पर कुछ ऐसी तस्वीरें आयी है जो इस खबर को सच साबित कर रही है। इन तस्वीरों से साबित हो रहा है कि सोनू और गोली रेलेशन्शिप में आ चुके हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel