माधुरी दीक्षित की सीटी बजाने की कला देखकर हैरान हैं वहीदा रहमान

2021 में, बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने सीटी बजाने के कौशल से अनुभवी अभिनेत्री वहीदा रहमान को आश्चर्यचकित कर दिया। वायरल हो रही एक पुरानी क्लिप में दोनों डीवाज़ को रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर देखा जा सकता है। वीडियो में जब माधुरी ने अपने सीटी बजाने के हुनर ​​का खुलासा किया तो वहीदा हैरान नजर आईं.

देखे वहीदा ने माधुरी से क्या पूछा

वहीदा ने माधुरी से पूछा, “तुम सिटी वाकाई बजा लेती हो? (आप सीटी बजा सकते हैं?) इस पर माधुरी ने सिर हिलाया, “हां।” फिर वहीदा कहती है, “हे भगवान।” वहीदा ने आगे कहा कि उसके बच्चों और चचेरे भाइयों ने उसे सिखाने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाती। फिर माधुरी ने कबूल किया, “मैं सिर्फ बिल्डिंग के लड़कों को सिखाती थी।” इसी एपिसोड में, माधुरी और वहीदा ने बाद के प्रतिष्ठित गीत “पान खाये सइयां हमारो” पर भी प्रदर्शन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित नेने आखिरी बार वेब सीरीज द फेम गेम में नजर आई थीं

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपनी फिल्म खलनायक के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया। उन्होंने एक रील शेयर करते हुए लिखा, “आज खलनायक के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं! अविश्वसनीय गाने, चिरस्थायी यादें और अपार प्यार ❤️ खलनायक को इतना प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद 🙏🏻। फिल्म से आपका पसंदीदा गाना कौन सा था? क्या आप मेरा अनुमान लगा सकते हैं? #खलनायक #मूवी #30yearsofkhalnaik।” वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित नेने आखिरी बार वेब सीरीज द फेम गेम में नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel