कावाला में तमन्ना का ‘कुंजम डांस’ और ‘जेलर ‘ रजनीकांत का आइकॉनिक अंदाज मचा रहा बवाल

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही फिल्म ‘जेलर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं अब ‘जेलर’ का पहला गाना ‘कवाला’ रिलीज हो गया है। इस गाने में तमन्ना भाटिया का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है। तमन्ना इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।कावाला इज आउट। रजनीकांत का वही चश्मे को घूमा कर पहनना और जिप्सी गर्ल तमन्ना का बिंदास डांस हाइप क्रिएट करता है। गाने की वर्डिग्ंस समझ में आए न आए लेकिन बीट्स सुनते ही दिलो दिमाग में अपनी जगह बना लेते हैं। पैप्पी नंबर पर तमन्ना भाटिया ने वही किया है जिसमें वो माहिर हैं। इंटरनेट का वाला से झूम रहा है।जेलर का पहला सिंगल आउट है। कुंजम यानि थोड़ा डांस, थोड़ी अदाएं, थोड़ा फन, थोड़े तमिल-थोड़े तेलुगू लिरिक्स और थोड़ा थोड़ा कर बहुत ज्यादा एंटरटेमेंट के साथ! ऐसा प्रोमो जिसे देख कर देखते रहने का ही मन करे। कैची पैप्पी नम्बर है। जो जुबान पर तुरंत चढ़ जाता है। रजनीकांत और तमन्ना की कैमिस्ट्री भी डांस फ्लोर पर दिखती है। नू कावालइया मतलब चिंता मत करो और वा मतलब मेरे पास आ जाओ।

तमन्ना भाटिया के 'कुंजम' डांस मू्व्स ने सोशल प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा
तमन्ना भाटिया के ‘कुंजम’ डांस मू्व्स ने सोशल प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा

इसे भी पढ़े :- देबिना बनर्जी और गुरुमीत चौधरी ने वारणसी में हुई छोटी बेटी दिविशा की मुंडन सेरेमनी देखें खूबसूरत तस्वीरें

‘जेलर’ का पहला गाना ‘कवाला’ रिलीज

जैसा सिंगल प्रोमो रिलीज से पहले ही बताया गया था कि इसमें तमन्ना का खास अंदाज है। पोस्टर रिलीज किया गया जिसने आभास दिला दिया था कि तमन्ना का अंदाज कातिलाना होगा।

'जेलर' का पहला गाना 'कवाला' रिलीज
‘जेलर’ का पहला गाना ‘कवाला’ रिलीज

वैसा ही दिखा।जिस कावाला का इंतजार था वो आते ही छा गया है। तमन्ना भाटिया के ‘कुंजम’ डांस मू्व्स ने सोशल प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है।

हॉल्टर नेक बिकिनी टॉप, स्कर्ट और घुंघराले बाल के साथ मुस्कुराता अंदाज दिल में
हॉल्टर नेक बिकिनी टॉप, स्कर्ट और घुंघराले बाल के साथ मुस्कुराता अंदाज दिल में

स्कर्ट और घुंघराले बाल के साथ मुस्कुराता अंदाज दिल में

हॉल्टर नेक बिकिनी टॉप, स्कर्ट और घुंघराले बाल के साथ मुस्कुराता अंदाज दिल में तीर की तरह घुस जाता है। बेहद हॉट लग रही हैं एक्ट्रेस। तमन्ना ने भी अपनी इंस्टास्टोरी में खुशी जाहिर की।

3 मिनट 12 सेकंड के वीडियो में जिप्सी वर्ल्ड दिखता है। डांसर्स का हुजूम है और फिर गाने को गढ़ने में कितनी मेहनत लगी इसका बीटीएस भी। मेकर्स ने गाना रिलीज करते हुए लिखा- It’s time to vibe for #Kaavaalaa Lyric video is out now!.”

इसे भी पढ़े :-देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में दिखी बेहद बोल्ड निक जोनस के साथ

फैन्स गाने के कुछ अंश अपनी पसंद के हिसाब से पोस्ट कर रहे हैं। ज्यादातर के लिए ये फायर है।

Reddit - Dive into anything

रजनीकांत के सिग्नेचर फ्लिप अंदाज की भी तारीफ हो रही है। इंटरनेट पर गाना जबरदस्त वायरल हो गया है।

सन पिक्चर्स के ऑफिशियल यू ट्यूब साइट पर रिलीज के मात्र 14 घंटों में 6.6 मिलियन व्यूज मिले हैं। यहां लोगों को डांस, स्टाइल और सब कुछ हिट कर रहा है।

यू ट्यूब साइट पर रिलीज के मात्र 14 घंटों में 6.6 मिलियन व्यूज
यू ट्यूब साइट पर रिलीज के मात्र 14 घंटों में 6.6 मिलियन व्यूज

‘जेलर’एक एक्शन, थ्रिलर फिल्म है जो नेल्सन दिलीप कुमार के साथ रजनीकांत  की पहली कोलेबोरेशन की फिल्म है। मल्टीस्टारर है। इसमें तमन्ना, योगी बाबू और मलयालम अभिनेता विनायकन भी नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

सन पिक्चर्स की फिल्म 10 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों दस्तक देगी। जिसके बाद ही कहा जा सकेगा कि अपनी फिक्र दूर करने के लिए (वा नू कावाला) आप ‘जेलर’ से मिलते हैं या नहीं!kaavaalaa में तमन्ना का 'कुंजम डांस' और 'Jailer' रजनीकांत का आइकॉनिक अंदाज मचा रहा बवाल, क्या है 'वा नू कावाला' का मतलब! - Republic Bharat

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel