तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिले नए नट्टू काका किरण भट्ट , जानें दिवंगत घनश्याम नायक को किस एक्टर ने किया रिप्लेस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही नए नट्टू काका की एंट्री होने जा रही है। घनश्याम नयाक के निधन के बाद अब एक्टर किरण भट्ट नट्टू काका के रोल में नजर आएंगे। नट्टू काका के रोल के लिए किरण भट्ट पर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया आई है। अब घनश्याम नायक के बेटे ने किरण भट्ट को लेकर बात की है। गौरतलब है कि किरण भट्ट और घनश्याम नायक के बीच बहुत अच्छी और गहरी दोस्ती थी।टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में घनश्याम नायक के बेटे विकास नायक ने कहा, ‘मुझे लगता है कि किरण भट्ट जी, जिन्होंने पिताजी को रिप्लेस किया है वह नट्टू काका के किरदार से न्याय करेंगे। मेरे पिता ने कई गुजराती नाटकों में काम किया है, जिसे किरण जी ने प्रोड्यूस किया था। उन्हें घड़ियों का बहुत ज्यादा शौक है। उन्होंने कई घड़ियां पिता को गिफ्ट की थी।’ विकास नायक ने बताया कि वह नाटक के सेट पर किरण भट्ट से मिला करते थे। उन्होंने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि वह नट्टू काका का रोल निभा रहे हैं तो मैंने उन्हें मैसेज भेजकर बधाई दी थी।

किरण भट्ट ने घनश्याम नायक संग थिएटर में खूब काम किया
किरण भट्ट ने घनश्याम नायक संग थिएटर में खूब काम किया

इसे भी पढ़े :- सुष्मिता ने खुलासा किया कि उन्होंने सेट पर उनका अपमान करके उनकी झिझक को तोड़ा।

तारक मेहता में नए ‘नट्टू काका’ की एंट्री किरण भट्ट

विकास नायक से पूछा कि क्या उन्होंने शो देखा है? कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शो इन दिनों अपने बुरे दौर से गुजर रहा है। विकास ने कहा, ‘अब शो में एक नया किरदार आया है। मुझे लगता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा वापसी करेगा। मैंने पिछले काफी वक्त से नहीं देखा है लेकिन, अब देखूंगा।’ गौरतलब है कि पिछले दो साल में कई पुराने एक्टर्स ने शो को अलविदा कह दिया है। हाल ही में तारक मेहता का रोल निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया।

आखिरकार हमारी तलाश किरण भट्ट पर पूरी हुई
आखिरकार हमारी तलाश किरण भट्ट पर पूरी हुई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब 9 महीने के इंतजार के बाद तारक मेहता के दर्शकों को उनके नए नट्टू काका मिल चुके हैं। शो में ये गुजराती एक्टर अब आपको जेठालाल की नाक में दम करता नजर आएगा।

तारक मेहता में  'नट्टू काका'
तारक मेहता में ‘नट्टू काका

इसे भी पढ़े :- खतरों के खिलाड़ी 12 का स्टंट में बिगड़ी हालत जन्नत ज़ुबैर की मगरमच्छ को गोद में उठाकर हालत हुई खराब

10 साल के बाद कर रहे है एक्टिंग में वापसी

इस सिटकॉम के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में मीडिया को बताया कि नट्टू काका का किरदार अब गुजराती इंडस्ट्री के जानी-मानी पर्सनालिटी किरण भट्ट निभाते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैन खुश हो रहे हैं कि चलो अब शो में कुछ तो नया देखने को मिलेगा।मीडिया के साथ इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा कि ‘हमारे लिए ये एक बहुत ही इमोशनल पल है, पिछले 13 सालों से घनश्याम नायक हमारे नट्टू काका के रूप में नजर आ रहे थे, ऐसे में उन्हें किसी और से रिप्लेस करना आसान नहीं था। लेकिन, मैं हमेशा से कहते आया हूं कि किरदार कभी नहीं मरता, द शो मस्ट गो ऑन। हमारे शो का हर किरदार बहुत अहम हैं, नट्टू काका भी। हमने पिछले महीने ही नट्टू काका के रोल के लिए ऑडिशन लेने शुरू किया था। हमें लगा कि लोग शायद इस किरदार को फिर से देखना चाहते हैं।

10 साल के बाद कर रहे है एक्टिंग में वापसी
10 साल के बाद कर रहे है एक्टिंग में वापसी

असित मोदी ने आगे कहा कि ‘हालांकि घनश्याम नायक जी की जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन मुझे यकीन हैं कि किरण भट्ट ऑडियंस में अपनी एक अलग जगह बनने में कामयाब होंगे। किरण भट्ट किरदार के साथ जरूर न्याय करेंगे।’ बता दें कि इन दिनों शो में दयाबेन की वापसी की खबरें जोरों पर हैं, असित मोदी ने वादा किया है कि वो तीन महीने में शो में टप्पू की मम्मी को वापस लेकर आएंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel