बेशर्म रंग में सुष्मिता सेन की भाभी ने दिखाया जमकर डांस और वीडियो में ऐसा डांस देख फेन्स ने किया ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा बीते कई महीनों से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।पति राजीव से झगड़े के बाद दोनों फिर साथ आए थे पर उनके बीच झगड़े के बाद वो फिर से अलग हो गए. अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है। कई महीनों के गैप के बाद चारू फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। सुष्मिता की भाभी चारु असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। हाल ही में चारु असोपा ने अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।चारू असोपा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है जिसमें वो शाहरुख खान और की फिल्म पठान से ‘बेशरम रंग’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।हालांकि चारू अपने डांस और आउटफिट को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं।कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें काफी कुछ सुना रहे हैं और उन्हें ‘सस्ती दीपिका’ तक कह रहे हैं।

बेशर्म रंग में सुस्मिता सेन की भाभी ने दिखाया जमकर डांस
बेशर्म रंग में सुस्मिता सेन की भाभी ने दिखाया जमकर डांस

इसे भी पढ़े :- जालीदार ड्रेस में परिणीति चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे से नहीं बचा पायी अपनी ?

बेशर्म रंग में सुष्मिता की भाभी ने दिखाया जमकर डांस

चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की।वीडियो में चारु असोपा को बॉडी-हगिंग पिंक कलर के आउटफिट में देखा गया। यहां तक कि उनकी बेटी जियाना भी आखिर में उनका साथ देती हैं।

वीडियो में चारु असोपा को बॉडी-हगिंग पिंक कलर के आउटफिट में देखा गया
वीडियो में चारु असोपा को बॉडी-हगिंग पिंक कलर के आउटफिट में देखा गया

दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.चारू ने रील के कैप्शन में लिखा, ‘मैं वह नहीं हूं जो ट्रेंड्स को फॉलो करती है लेकिन यह गाना मुझे बहुत पसंद आया।गाने की पूरी वाइब पसंद आई और मैं बेशरम रंग गाने के बोल पर ट्रिप कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

ऐसा डांस देख फेन्स ने किया ट्रोल

कई महीनों के गैप के बाद चारू फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। वहीं इसी बीच वो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण  की फिल्म पठान  के गाने बेशर्म रंग गाने पर डांस करती हुई नजर आईं। इस गाने को लेकर काफी विवाद  चल रहा है जो किसी से छुपा नहीं है। वहीं अब चारू अपने इस डांस को लेकर भी ट्रोल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

इसे भी पढ़े :-जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाया इतनी टाइट ड्रेस पहनकर , और फ्लॉन्ट किया बेहद हॉट लुक को देखकर फैंस हुए दीवाने

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही हॉट और खूबसूरत तस्वीर है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘मेरी पसंदीदा खूबसूरत हॉट एक्ट्रेस चारु असोपा’। कुछ सोशल मीडिया यूजर ने उनके मोनोकिनी में दिए गए पोज को मौनी रॉय का पोज बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

लेकिन शादी के कुछ महीने बाद से ही लगातार कई बार सुष्मिता के भाई और चारु असोपा के रिश्ते के बीच कई बार खटपट की ख़बरें आई, हालांकि अब दोनों के बीच सब कुछ सही है। हाल ही में सुष्मिता की भाभी चारु ने सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

चारू इसे लेकर ट्रोल भी हो रही हैं. लोग उन्हें 'सस्ती दीपिका' तो कह रहे
चारू इसे लेकर ट्रोल भी हो रही हैं. लोग उन्हें ‘सस्ती दीपिका’ तो कह रहे

हालांकि चारू इसे लेकर ट्रोल भी हो रही हैं. लोग उन्हें ‘सस्ती दीपिका’ तो कह रहे हैं साथ ही कह रहे हैं कि दीपिका के मूव्स सेक्सी और उनके ‘अश्लील’ हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel