सुष्मिता ने खुलासा किया कि उन्होंने सेट पर उनका अपमान करके उनकी झिझक को तोड़ा।

‘सुष्मिता सेन ने 1996 में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित दस्तक के साथ अपनी शुरुआत की। उन्होंने 1994 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतने के दो साल बाद फिल्मों में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने दस्तक में एक ब्यूटी क्वीन की भूमिका निभाई। ट्विंकल खन्ना के साथ एक नए साक्षात्कार में, सुष्मिता ने खुलासा किया कि अभिनय में कोई पृष्ठभूमि नहीं होने के बावजूद, महेश भट्ट ने उन्हें दस्तक की पेशकश की। सुष्मिता के विरोध के बावजूद, महेश भट्ट ने उन्हें भूमिका निभाने के लिए मना लिया। हालांकि, सुष्मिता ने खुलासा किया कि उन्होंने सेट पर उनका अपमान करके उनकी झिझक को तोड़ा।
सुष्मिता ने उस घटना को याद किया जब महेश भट्ट ने मुहूर्त शॉट के दौरान सेट पर सबके सामने उनका अपमान किया था। अभिनेत्री ने साझा किया, “उन्होंने 40 मीडिया लोगों और 20 प्रोडक्शन लोगों के सामने सार्वजनिक रूप से मुझ पर हमला किया।

महेश भट्ट ने मुहूर्त शॉट के दौरान सेट पर सबके सामने उनका अपमान किया
महेश भट्ट ने मुहूर्त शॉट के दौरान सेट पर सबके सामने उनका अपमान किया

इसे भी पढ़े :-खतरों के खिलाड़ी 12 का स्टंट में बिगड़ी हालत जन्नत ज़ुबैर की मगरमच्छ को गोद में उठाकर हालत हुई खराब

सेट पर रोने लगी थीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता ने खुलासा किया कि महेश भट्ट ने शूटिंग के पहले ही दिन सेट पर उनका अपमान करके उनकी झिझक को हमेशा के लिए खत्म कर दिया. सुष्मिता ने कहा, ‘उन्होंने (महेश भट्ट) 40 मीडिया लोगों और 20 प्रोडक्शन लोगों के सामने पब्लिकली मेरी इंसल्ट की. मैंने रोते हुए महेश से कहा, मैंने आपसे कहा था कि मैं एक्टिंग नहीं कर सकती, आपने मुझे इसके लिए क्यों बुलाया, मुझे नहीं पता कि एक्टिंग कैसे की जाती है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इसे भी पढ़े :- जय भानुशाली माही विज को जान से मारने की धमकी दी लेकिन उनके शेफ को कर लिया गिरफ्तार पुलिस ने

मैं रोने लगी, ‘मैंने तुमसे कहा था कि मैं अभिनय नहीं कर सकता, तुमने मुझे इसके लिए क्यों बुलाया, मुझे नहीं पता कि कैसे अभिनय करना है । ‘ वह कैमरे पर इस तरह मिस यूनिवर्स खेल रहा है, ‘क्या लेकर आए हो (तुम मेरे लिए क्या लाए हो)। शानदार निर्देशक।सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि कैसे दस्तक के सेट पर महेश भट्ट ने उनका अपमान किया था। सुष्मिता ने 1996 में इस फिल्म से डेब्यू किया था

दस्तक के सेट पर महेश भट्ट ने उनका अपमान
दस्तक के सेट पर महेश भट्ट ने उनका अपमान

महेश भट्ट ने कह दी थी ये बात

सुष्मिता के मुताबिक महेश भट्ट ने उनका अपमान करते हुए कहा था, ‘क्या लेकर आए हो, ये कैमरे के सामने मिस यूनिवर्स का रोल प्ले करेगी. ये एक्टिंग नहीं कर सकती.’ हालांकि सुष्मिता ने महेश भट्ट की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार निर्देशक बताया.

महेश भट्ट ने कह दी थी ये बात
महेश भट्ट ने कह दी थी ये बात

सुष्मिता ने खुलासा किया कि महेश भट्ट ने उन्हें मुंबई में अपने परिवार से मिलने के लिए बुलाया था. बाद में उन्होंने फिल्म का ऑफर दिया. फिल्म ‘दस्तक’ में सुष्मिता ने एक्टर शरद कपूर के साथ भूमिका निभाई थी. फिल्म में मुख्य अभिनेता मुकुल देव थे.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel