ताली वेब सीरीज : सुष्मिता सेन की तारीफ़ में शिल्पा ने बजाई ‘Taali’, जाने क्या है वजह

ताली वेब सीरीज : सुष्मिता सेन और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सिर्फ स्टार्स ही नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। हलाकि फिल्म इंडस्ट्री में प्रतिद्वंद्विता ज्या़दा है और दोस्ती कम देखने को मिलती है, मगर अभी भी कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो अपने को-स्टार्स की  सराहना करते हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘ताली’ की भरपूर तारीफ की और साथ ही उनके लिए तालियां भी बजाई। सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘ताली’ की चर्चा चारो तरफ हो रही है। उनके निभाए गए किरदार को दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे हैं। एक बार फिर सुष्मिता ने अपनी जो़रदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। उनकी सीरीज ‘ताली’ की तारीफ कई सितारों ने की है। इस वेब सिरीज़ को बहुत पसंद किया जा रहा है।

सुष्मिता ने ‘ताली’ वेब सिरीज़ में निभाया है एक ‘किन्नर’ का किरदार

सुष्मिता सेन एक बहुमुखी अभिनेता हैं ये हम सब जानते हैं और वेब सीरीज ‘ताली’ में एक किन्नर का किरदार निभा कर उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है। एक किन्नर के किरदार को निभाना आसान  नहीं होता जिसके लिए बहुत मेहनत की जरूरत होती है। सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहले तो वो बहुत ही ज्यादा घबराई हुई थी, की वो इस किरदार के साथ न्याय कर पाएगी। उन्हें बताया कि वो पहले गौरी सावंत से मिली जिनके ऊपर ये बायोपिक बनाई गई । उन्की कहानी सुनने के बाद  सुशमीता  ने  खुदको उस किरदार में बसा लिया। यही वजह है कि आज उनके किरदार की इतनी तारीफ़ हो रही है।

सुष्मिता सेन विवरण
 नाम सुष्मिता सेन
 उम्र  47 साल
 जन्म 19 November 1975,Hyderabad
 व्यवसाय  अभीनेत्री, मौडेल
 बच्चे  रेनी  सेन, अलीशा सेन
 पति  अविवाहित

कौन है गौरी सावंत, जिनपर बनाई गई है ये वेब सीरीज़ ‘Taali’.

गौरी सावंत एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट हैं जिन्होंने अपने वजूद को पाने के लिए बहुत परिश्रम किया है। केवल अपने लिए ही नहीं बाल्की समाज के सारे किन्नरों के लिए एक मसीहा बनकर आई। उन्होन किन्नरो के वजूद को समाज में एक नई पहचान दिलाई। उनके परिश्रम  ने ही आज भारतीय दस्तावेजों में किन्नरों को तीसरे लिंग में शामिल किया। उनके इस संघर्ष को आख़िरकार समाज में एक नई पहचान मिली।

वेलकम 3 रिलीज़ डेट

Gauri sawant
Gauri sawant

‘ताली’ बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी, वेब सीरीज देख सेलिब्रिटीज भी हुए सुष्मिता के फैन।

सुष्मिता की वेब सीरीज ‘ताली’ को देख कर दर्शक तो उनकी तारीफ कर ही रहे हैं, साथ ही बॉलीवुड सितारे भी उनके फैन बन गए हैं । जहां शिल्पा शेट्टी ने उनकी तारीफ में तालियां बजाई तो और फिर बहुत से सेलेब्रिटीज़ ने अपने सोशल अकाउंट पर उनके फिल्म के किरदार को खूब सराहा। अपने किरदार से उन्होंने दर्शकों से तालियां बजवाते ही दीं।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर ।

FAQs : ताली वेब सीरीज

ताली वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने किसका किरदार निभाया है?

ताली वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने एक किन्नर का किरदार निभाया है।

किसकी बायोपिक है ये वेब सीरीज?

ये वेब सीरीज़ गौरी सावंत की बायोपिक है।

कौन है गौरी सावंत?

गौरी सावंत एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट हैं।

कौन है ताली वेब सीरीज का डायरेक्टर?

रवी जादव हैं इसके डायरेक्टर।

Join WhatsApp Channel