राजपाल यादव पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप ने सुरेन्द्र सिंह ने

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। फिल्मों में हास्य भूमिका निभा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले राजपाल यादव खुद एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। राजपाल यादव पर 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं। इस मामले में इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया है। राजपाल यादव को 15 दिन के अंदर पुलिस के सामने पेश होना होगा,बिल्डर सुरिंदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि राजपाल यादव ने उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपए लिए थे लेकिन अभी तक राजपाल यादव ने उनके बेटे को कोई काम नहीं दिलवाया और न ही मदद की। जब उनसे पैसे वापस लेने की बात की गई तो वह गायब हो गए। अब वह न तो फोन उठा रहे हैं और न ही पैसे लौटा रहे हैं। इसी सब से परेशान होकर बिल्डर ने तुकोगंज पुलिस को शिकायत दी थी।

राजपाल यादव ने उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपए लिए
राजपाल ने उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपए लिए

इसे भी पढ़े :- तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिले नए नट्टू काका किरण भट्ट , जानें दिवंगत घनश्याम नायक को किस एक्टर ने किया रिप्लेस

राजपाल यादव पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

बिल्डर सुरिंदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि राजपाल  ने उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपए लिए थे लेकिन अभी तक राजपाल यादव ने उनके बेटे को कोई काम नहीं दिलवाया और न ही मदद की। जब उनसे पैसे वापस लेने की बात की गई तो वह गायब हो गए। अब वह न तो फोन उठा रहे हैं और न ही पैसे लौटा रहे हैं। इसी सब से परेशान होकर बिल्डर ने तुकोगंज पुलिस को शिकायत दी थी।

राजपाल यादव पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप
राजपाल  पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजपाल यादव हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे। इसमें उन्होंने छोटा पंडित का किरदार निभाया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह ‘अर्ध’ फिल्म में किन्नर का किरदार निभाते हुए नजर आए। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी।

राजपाल यादव हाल ही में 'भूल भुलैया 2' में नजर आए थे
राजपाल  हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे

इसे भी पढ़े :- सुष्मिता ने खुलासा किया कि उन्होंने सेट पर उनका अपमान करके उनकी झिझक को तोड़ा।

निकला गिरफ्तारी का वररेंट

यादव की फिल्मों में प्यार तूने क्या किया, हंगामा, वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम, चुप चुप के, गरम मसाला, फिर हेरा फेरी, माधुरी दीक्षित बन्ना चाहता हूं, लेडीज टेलर, रामा राम क्या है ड्रामा, हेलो! हम ललन बोल रहे हैं, कुश्ती, मिर्च, बेनी और बबलू और मैं, मेरी पत्नी और वो, जंगल और ढोल शामिल हैं . उन्होंने 2015 में किक 2 के साथ अपनी तेलुगु भाषा की शुरुआत की

 राजपाल यादव इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स में से एक
राजपाल यादव इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स में से एक

राजपाल यादव 2010 में लिए गए ऋण की अदायगी न करने के लिए दीवानी जेल में 3 महीने की सजा सुनाई गई थी. उन्हें तुरंत दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. इसके बाद, नवंबर 2018 में दिल्ली उच्च न्यायालय ने तीन महीने की जेल की सजा जारी की थीहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel