सुनील ग्रोवर ने की टीवी पर धमाकेदार वापसी मशहूर गुलाटी बनकर, फैंस की हुई मुरीद पूरी

टीवी पर एक बार फिर से सुनील ग्रोवर को देखकर हर कोई बहुत ही खुश है।जो एक्टर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।अब, सुनील के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है, वे ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ के रूप में सोनी टीवी पर सरप्राइज़ वापसी करने जा रहे हैं। सुनील 23 और 24 जुलाई को प्रसारित होने वाले ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में डॉ मशहूर गुलाटी के रूप में वापसी करेंगे और अपने फैंस को एक बार फिर गुदगुदाऐंगे।एपिसोड सुनील न्यूज़ का प्रसारण सोनी टीवी पर इस सप्ताहांत शनिवार और रविवार को होने वाला है। प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, “आ रहे हैं डॉ. मशहूर गुलाटी और कॉमेडी के सुरमा आपको हसी से लोट-पोट करने।एक यूजर ने लिखा, ‘मशहूर गुलाटी फाइनली’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्लीज आप कपिल शर्मा के शो में वापस आ जाओ’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह दर्शकों के लिए सबसे इमोशनल पल है।

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में डॉ मशहूर गुलाटी के रूप में वापसी क
‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में डॉ मशहूर गुलाटी के रूप में वापसी 

इसे भी पढ़े :- महेश बाबू ने कह दी बॉलीवुड के खिलाफ इतनी बड़ी बात कहीं ये सुनकर अन्ना ने ?

मशहूर गुलाटी बनकर सुनील ने की टीवी पर धमाकेदार वापसी

बुधवार को सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का प्रोमो शेयर किया गया जिसमें सुनील , डॉ मशहूर गुलाटी के रूप में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस एपिसोड सुनील न्यूज़ का प्रसारण सोनी टीवी पर इस सप्ताहांत शनिवार और रविवार को होने वाला है। प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, “आ रहे हैं डॉ. मशहूर गुलाटी और कॉमेडी के सुरमा आपको हसी से लोट-पोट करने! देखिए इंडियाज लाफ्टर चैंपियन, शनिवार और रविवर, रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी टीवी पर!”

शनिवार और रविवार, रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी टीवी पर!”
शनिवार और रविवार, रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी टीवी पर”

प्रोमो में डॉ. मशहूर गुलाटी की एंट्री होती है और वे अपनी नर्स, ‘लॉटरी’ (कपिल शर्मा शो में रोशेल का किरदार) को देखकर खिंचाई करते हुए कहते हैं अब तो एंकरिंग की जॉब मिल गई है, तेरी तो लॉटरी लग गई। 2 मिनट का प्रोमो देखकर आपको पुराना समय याद आ जाऐगा।

प्रोमो में डॉ. मशहूर गुलाटी की एंट्री होती
प्रोमो में डॉ. मशहूर गुलाटी की एंट्री होती

द कपिल शर्मा शो से हिट हुए सुनील उर्फ ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ की सोनी टीवी पर एकबार फिर वापसी हो रही है। सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शों में कई किरदार निभाए, चाहे वो गुत्थी का हो, रिंकू भाभी का या ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ का, सभी किरदारों ने उनके फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया था।

कपिल शर्मा शो से बाहर होने के बाद से, वे सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव थे और उनके फैंस उनका, टीवी पर वापसी का इंतज़ार भी कर रहे थे। बीच-बीच में उनकी, द कपिल शर्मा शो में वापसी की खबरें भी आई लेकिन सब गलत साबित हुईं।

इसे भी पढ़े :- 13 साल की उम्र में शादीशुदा और चार बच्चों के पिता से की शादी इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया सरोज खान

झगड़े के बाद छोड़ा ​कपिल शर्मा शो

सुनील के सभी किरदार आज तक दर्शकों के मन में जगह बनाए हुए हैं चाहे वह मशहूर गुलाटी हो, गुत्थी हो या रिंकु भाभी का किरदार हो। एक समय पूरी टीम विदेश से शो पूरा करते हुए वापस भारत लौट रही थी और इसी दौरान किसी बात को लेकर सुनील और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा हुआ था

झगड़े के बाद छोड़ा ​कपिल शर्मा शो
झगड़े के बाद छोड़ा ​कपिल शर्मा शो

जिसके बाद से सुनील ग्रोवर ने शो से अपना हाथ वापस ले लिया था। तब से आज तक सुनील की द कपिल शर्मा शो में वापसी नहीं हुई।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel