डेब्यू फिल्म के लिए सुहाना खान हो गयी पूरी तरह से तैयार, जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉट

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान भी अब पिता के नक्शे कदम पर चलने के लिए तैयार हैं। उनकी भी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है। सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग करती नजर आने वाली हैं। सुहाना ‘द आर्चीज’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं, जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता जोया अख्तर करेंगी। अब फिर सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिससे उनके बॉलीवुड में कदम रखने की चर्चा तेज हो गई है।डेब्यू फिल्म के लिए सुहाना खान तैयार, जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉटजोया की इस फिल्म का नाम द आर्चीज होगा। ये चार दोस्तों की कहानी होगी।जिसमें उनकी टीनएज लाइफ को दिखाया जाएगा। इसमें लव ट्राएंगल का तड़का भी लगेगा।आर्ची गैंग का ये देसी वर्जन इंडियन फैंस को खूब भाने वाला है। इस म्यूजिकल ड्रामा को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है.दरअसल सुहाना बीते दिनों फिल्ममेकर जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गई थीं। जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसके बाद सुहाना के फिल्म में काम करने की खबर को एक बार फिर हवा मिल गई है। सुहाना के फैंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

डेब्यू फिल्म के लिए सुहाना खान हो गयी पूरी तरह से तैयार,
डेब्यू फिल्म के लिए सुहाना खान हो गयी पूरी तरह से तैयार

इसे भी पढ़े :- राखी ने जब एक फ़िल्म के लिए छोड़ दिया था पति गुलजार ,जानिए इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

डेब्यू फिल्म के लिए सुहाना खान हो गयी पूरी तरह से तैयार

सुहाना ‘द आर्चीज’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं, जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता जोया अख्तर करेंगी। अब फिर सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिससे उनके बॉलीवुड में कदम रखने की चर्चा तेज हो गई है।

 सुहाना 'द आर्चीज' से अपने अभिनय की शुरुआत करने जा
सुहाना ‘द आर्चीज’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने जा

खबरों के मुताबिक जोया की फिल्म में सुहाना का न केवल वेस्टर्न बल्कि भारतीय लुक भी देखने को मिलेगा। सुहाना को मेकअप करना बहुत पसंद है। वह इंस्टाग्राम पर अपने अलग लुक की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और ये जानने के लिए भी उत्सुक होती हैं कि लोग उसपर कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Suhana Khan-Khushi Kapoor Set For Big Debut With Zoya Akhtar
सुहाना जिस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं, उसमें बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आएंगे। इससे पहले सुहाना एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू’ में अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

इसे भी पढ़े :-निक जोन्स के साथ शॉपिंग करने निकली देसी गर्ल स्टाइलिश वूलन वियर में नजर आयी प्रिंयका चोपड़ा

जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉट

जोया की इस फिल्म का नाम द आर्चीज होगा। ये चार दोस्तों की कहानी होगी. जिसमें उनकी टीनएज लाइफ को दिखाया जाएगा। इसमें लव ट्राएंगल का तड़का भी लगेगा।आर्ची गैंग का ये देसी वर्जन इंडियन फैंस को खूब भाने वाला है।

जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉट
जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉट

इस म्यूजिकल ड्रामा को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।इस प्रोजेक्ट के लिए जोया ने रीमा कागती के साथ हाथ मिलाया है।जोया की नई फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर चहल कदमी बढ़ गई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.comसे जुड़े रहे।

 

Join WhatsApp Channel