एल्विश यादव और अविनाश सचदेव इन दोनों के बीच छिड़ी ऐसी बहस कि गुस्से में अविनाश को कहा ”बेवकूफ का बच्चा ”

बिग बॉस के सीज़न 2  इस रिएलिटी शो के घर के अंदर सभी सदस्य ने हलचल मचाई हुई है। एल्विश ने शो में ली ऐसी दमदार वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी। उनके घर में आते ही खलबली सी मच गयी. एल्विश यादव ने घर में कुछ खास सी जगह बना ली है एल्विश यादव ने घर में आते ही सबकी बैंड बजाते नजर आ रहे है। घर में टास्क में हिस्सा लेते हुए अविनाश सचदेव को खुलकर सुनाया भी। एल्विश ने जवाब दिया ”अरे तो दे देता ना भाई अबे लेके चल न अपनी कॉफी रूम पे जाके पी”। एल्विश यादव ने ”बेवकूफ का बच्चा ”कह डाला अविनाश को रोस्ट होता देख पहला फलक ने उनका साथ देने लग गयी बिग बॉस शो के कंटेंस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिली।

एल्विश यादव ने ''बेवकूफ का बच्चा ''कह डाला अविनाश को
एल्विश यादव ने ”बेवकूफ का बच्चा ”कह डाला अविनाश को

इसे भी पढ़े :- पूजा भट्ट ने गुस्से में खोल दी पोल जिया शंकर की और बोली कि ”तुम स्लो प्वॉइजन हो ”

अविनाश ने एल्विश पर उन्हें पोक करने का आरोप

अविनाश ने एल्विश पर उन्हें पोक करने का आरोपइस बिच अविनाश ने एल्विश पर उन्हें पोक करने का आरोप लगाया और इस वजह से यूट्यूबर नाराज हो गए है। इस कारण दोनों में नोकझोंक हो गयी है।बिग बॉस के शो में इनका लाइव फीड की एक क्लिप सोशल मिडिया पर जमकर वारयल हो रहा है।

 एल्विश यादव ने कह डाली इतनी बड़ी बात अविनाश सचदेव के लिए
एल्विश यादव ने कह डाली इतनी बड़ी बात अविनाश सचदेव के लिए

अविनाश और एल्विश पर गुस्सा करते हुए चिल्लाते हुए देखा जा रहा है।क्लिप में अविनाश को यह कहते हुए सुना जा सकता है। कि एल्विश यादव तो अपनी आराम से कॉफी पी रहे थे।

अविनाश ने एल्विश पर उन्हें पोक करने का आरोप लगाया
अविनाश ने एल्विश पर उन्हें पोक करने का आरोप लगाया

जिस पर एल्विश ने जवाब दिया ”अरे तो दे देता ना भाई अबे लेके चल न अपनी कॉफी रूम पे जाके पी”।

एल्विश ने जवाब देते हुए कहा तू भी बोल ले लेकिन तू है।  मै तीन बार और बोलूंगा
एल्विश ने जवाब देते हुए कहा तू भी बोल ले लेकिन तू है। मै तीन बार और बोलूंगा

एल्विश यादव ने ”बेवकूफ का बच्चा ”कह डाला इसके बाद क्या था फिर अविनाश ने अपनी बारे में ये कहते हुए सुना और गुस्से से आग बबूला हो उठा। और चिल्लाते हुए कहा ”ए बाप पे मत जा ”

इसे भी पढ़े :- आशिका भाटिया और एल्विश यादव की हुई थी तीन साल पहले हुआ था जमकर विवाद,लेकिन इस शो में दोनों ने ली एक संग वाइल्ड कार्ड एंट्री ?

एल्विश यादव ने ”बेवकूफ का बच्चा ”कह डाला

एल्विश ने आगे जवाब दिया ,तेरे को पता लग गया बेकूफ़फ ही है वो” चल चल निकल यहाँ से अविनाश बोला मै कहीं भी जाऊं तुझे क्या है आजा फिर मेरे यहाँ पर बैठ जा फिर अविनाश ने गुस्से में फिर से पास आया एक बार फिर केको बोल रहा है

यूजर ने लिखा ''अविनाश के लिए सही टैग''।
यूजर ने लिखा ”अविनाश के लिए सही टैग”।

बेवकूफ़ का बच्चा मैने तुझे कुछ कहा ?एल्विश ने जवाब देते हुए कहा तू भी बोल ले लेकिन तू है। मै तीन बार और बोलूंगा ” फिर एल्विश को सबहि घरवाले रोकने और शांत करने लग कर गए अविनाश ऐसी प्रतिक्रिया पर दर्शक अपनी हंसी रोक नई पाए यूजर ने लिखा ”अविनाश के लिए सही टैग”।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel