अजय देवगन की भोला से साउथ की ‘दीपिका पादुकोण’ कर रही बॉलीवुड में डेब्यू, दीपिका पादुकोण की हमशक्ल को देख चौंक जायेंगे

अजय देवगन  इस वक्त सबसे ज्यादा लाइमलाइट बंटोर रहे हैं। दरअसल, उनकी फिल्म दृश्यम 2  बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज को 23 दिन हो चुके हैं और फिल्म ने 203.57 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, इन दिनों अजय अपनी अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग भी कर रहे हैं, जिसके सेट से जुड़ी कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। इसी बीच खबर है कि उनकी फिल्म भोला में साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल की एंट्री हुई है। बता दें कि अमाला ने बनरस में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अमाला इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में तब्बू  भी नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपए हैं।अजय देवगन इन दिनों फिल्म दृश्यम 2 की वजह से जबरदस्त लाइमलाइट बंटोर रहे हैं। फिल्म ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर रही है। वे फिलहाल अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग कर रहे हैं और खबर है कि इस फिल्म में एक साउथ एक एक्ट्रेस की एंट्री हुई है।

अजय देवगन इन दिनों फिल्म दृश्यम 2 की वजह से जबरदस्त लाइमलाइट
अजय देवगन इन दिनों फिल्म दृश्यम 2 की वजह से जबरदस्त लाइमलाइट

इसे भी पढ़े :- दीपिका पादुकोण के बोल्ड लुक से नहीं हट रहीं किंग खान की नजरें, और एक्ट्रेस को बताया- ‘मोस्ट ग्लैमरस’

दीपिका पादुकोण’ कर रही बॉलीवुड में डेब्यू

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म भोला के लिए अजय देवगन की टीम ने आमाला पॉल को अप्रोच किया था और वह तुरंत इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गई थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो अमाला ने बनारस में फिल्म की शूटिंग शुरू कर ​दी है।

दीपिका पादुकोण' कर रही बॉलीवुड में डेब्यू
दीपिका पादुकोण’ कर रही बॉलीवुड में डेब्यू

हालांकि, फिल्म में उनके किरदार किस तरह का होगा, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि वे एक बनारसी लड़की का रोल प्ले कर रही है। बनारस में उनका शूटिंग शेड्यूल एक हफ्ते का है।

 

आपको बात दें कि अमाला की गिनती साउथ इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्हें दीपिका पादुकोण का लुक अलाइक भी कहा जाता है। भोला से पहले अमाला ने महेश भट्ट की वेब सीरीज रंजीश में काम किया था।

फिल्म भोला के लिए अजय देवगन की टीम ने आमाला पॉल को अप्रोच
फिल्म भोला के लिए अजय देवगन की टीम ने आमाला पॉल को अप्रोच

इसे भी पढ़े :-बुर्ज खलीफा में मनाया अल्लू अर्जुन ने बेटी अरहा के छठा बर्थडे बेहद शानदार अंदाज में

अमाला ने बनरस में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म भोला 2019 में आई तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक हैं। तमिल फिल्म कार्थी ने लीड रोल प्ले किया था और ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। बात अजय के वर्कफ्रंट की करें तो इस यानी 2022 उनके लिए ठीकठाक रहा। उनकी 5 फिल्मों रिलीज हुई,

 

 

फिल्म दृश्यम 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए बैठी
फिल्म दृश्यम 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए बैठी

जिसमें से 3 हिट रही और 2 फ्लॉप। उन्होंने 2 फिल्में गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में कैमियो किया था और उनकी ये दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई। वहीं, उनकी फिल्म दृश्यम 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए बैठी है। इस साल आई उनकी फिल्में रनवे 34 और थैंक गॉड फ्लॉप साबित हुई।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel