सोनू सूद ने नए स्क्रीनशॉट वीडियो में स्लैट्स सॅड ने अपनी टोन्ड बॉडी दिखाई

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, जो हिमाचल प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने अपनी सुडौल काया को दिखाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। अभिनेता पृष्ठभूमि में खूबसूरत पहाड़ी दृश्य के साथ बिना टी-शर्ट के छत पर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।इंडस्ट्री के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक, सोनू सूद फिटनेस और समग्र कल्याण के प्रति अपने उल्लेखनीय समर्पण से हमें प्रभावित करते रहते हैं। फ़तेह अभिनेता को हाल ही में जिम में हैंगिंग लेग रेज़ करते हुए देखा गया था, जिससे ट्विटर पर लोग काफी प्रभावित हुए।“फिट है…बॉस!!” एक ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “इसे जारी रखें, सर! आप एक सच्ची प्रेरणा हैं!”ट्विटरवासी प्रभावित हुए। “फिट है…बॉस!!” एक ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “इसे जारी रखें, सर! आप एक सच्ची प्रेरणा हैं!”

नए स्क्रीनशॉट वीडियो में स्लैट्स सॅड ने
नए स्क्रीनशॉट वीडियो में स्लैट्स सॅड ने

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चौधरी शानदार वीडियो रमता जोगी पर लगाए जमकर ठुमके

नए स्क्रीनशॉट वीडियो में स्लैट्स सॅड ने

हालांकि उनका कठोर वर्कआउट रूटीन आपको व्यायाम शुरू करने के लिए प्रेरित करने के लिए पर्याप्त है, लेकिन यह स्थान निश्चित रूप से आपकी घूमने की लालसा को जगा देगा। सोनू ने अपने कैप्शन से प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए कहा, ‘मुझसे जुड़ना चाहते हो? कम टू द हिल्स’, इसके बाद हैशटैग ‘शिमला’, ‘हिमाचल’ और ‘फतेह’ लगाया गया।

सोनू ने अपने कैप्शन से प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए कहा, 'मुझसे जुड़ना चाहते हो? कम टू द हिल्स',
सोनू ने अपने कैप्शन से प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए कहा, ‘मुझसे जुड़ना चाहते हो? कम टू द हिल्स’,

वीडियो पर एक नजर डालें।अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद ने हाल ही में फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को मनाली से अपने वर्कआउट सत्र की एक झलक दी। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपना सिक्स-पैक दिखाया…

बिना टी-शर्ट के छत पर वर्कआउट करते नजर
बिना टी-शर्ट के छत पर वर्कआउट करते नजर

इस बीच, कुछ समय पहले, सोनू ने उभरी हुई नसों के साथ अपना दाहिना हाथ भी दिखाया था, जिससे पता चलता है कि वह उच्च मांसपेशी द्रव्यमान और कम शरीर में वसा फ्रेम की दिशा में काम कर रहा है।

पहाड़ों के बीच की एक्सरसाइज, 49 साल की उम्र में फ्लॉन्ट किए एब्स | Sonu  Sood Shirtless Workout Video Himachal Pradesh Kaza - Dainik Bhaskar

विशेषज्ञों का सुझाव है कि चूंकि मांसपेशियां किसी के समग्र स्वास्थ्य का एक महत्वपूर्ण घटक है, कम शरीर में वसा हमें पर्याप्त कार्यात्मक शक्ति हासिल करने बरकरार रखने में मदद करती है।

वजन घटाने और वसा घटाने के बीच अंतर सामने
वजन घटाने और वसा घटाने के बीच अंतर सामने

यहीं पर वजन घटाने और वसा घटाने के बीच अंतर सामने आता है। जबकि वजन घटाने में मांसपेशियों, पानी और यहां तक ​​कि हड्डियों से वजन कम करना शामिल हो सकता है, वसा हानि, विशेष रूप से वसा द्रव्यमान के नुकसान को संदर्भित करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

इसे भी पढ़े :-ईशा गुप्ता ने दिए हॉट पोज डोरी वाली ऑरेंज बिकिनी पहनकर लिफ्ट में

बिना टी-शर्ट के छत पर वर्कआउट करते नजर

 लंबे समय तक अपने बीएमआर या बेसिक मेटाबॉलिक रेट से कम कैलोरी का सेवन करने से आपका शरीर ‘पावर सेविंग मोड’ में प्रवेश कर सकता है और पुरानी सुस्ती हो सकती है। आप संभावित रूप से वसा की तुलना में अधिक मांसपेशियों को भी खो सकते हैं क्योंकि यह एक ऊर्जा-भूखा ऊतक है, ”रतन ने पहले की बातचीत में कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel