सोनू सूद ने 49वें जन्मदिन अपने घर के बाहर फेन्स के साथ किया सेलीब्रेट और किसी ने गिफ्ट किया तिरंगा तो किसी ने दिया आशीर्वाद

सोनू सूद ने हिंदी फिल्म जगत में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है।आज अपने 49वें जन्मदिन के मौके पर वो काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए।अपने जन्म‌दिन पर दुबई  में अपनी‌ एक फिल्म की शूटिंग खत्म करके मुम्बई लौटने को लेकर सोनू सूद काफी उत्साहित थे। उनकी फ्लाइट के लैंड होने में जरा देर सी हुई तो सोनू सूद की बेचैनी बढ़ गयी क्योंकि उन्हें अच्छी तरह से अंदाजा था कि हजारों की संख्या में लोग मुम्बई  के अंधेरी में ओशिवरा स्थित उनके घर के बाहर बड़ी बेकरारी से उनसे मिलने का इंतजार कर रहे होंगे।इस मुलाकात के दौरान ‘सोनू भैया, सोनू भैया’, ‘सोनू सूद, जिंदाबाद-जिंदाबाद’, ‘अगला नेता कैसा हो, सोनू सूद जैसा हो’ जैसे तमाम नारे लगते हैं। इस बीच, सोनू ने अपने चाहनेवालों और जरूरतमंदों के बीच में खड़े होकर एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत भी की और अपने फैन्स के बीच अपना 49वां जन्मदिन मनाने को लेकर‌ अपनी खुशी जाहिर की।

सोनू सूद ने फैन्स की बीच मनाया अपना 49वां जन्मदिन
सोनू सूद ने फैन्स की बीच मनाया अपना 49वां जन्मदिन

इसे भी पढ़े :- अनुष्का शर्मा ने नेट की हरे रंग की साड़ी में दिखाई देशी अदाएं कि फेन्स भी उनकी खूबसूरती के हुई दीवाने

सोनू ने फैन्स की बीच मनाया अपना 49वां जन्मदिन

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरी व अन्य जरूरतमंदों की मदद कर ‘गरीबों का मसीहा’ के तौर पर जाने जानेवाले सोनू सूद को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर तरह-तरह की चीजें मिलीं।इस मुलाकात के दौरान ‘सोनू भैया, सोनू भैया’, ‘सोनू सूद, जिंदाबाद-जिंदाबाद’, ‘अगला नेता कैसा हो, सोनू  जैसा हो’ जैसे तमाम नारे लगते हैं। इस बीच, सोनू  ने अपने चाहनेवालों और जरूरतमंदों के बीच में खड़े होकर एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत भी की और अपने फैन्स के बीच अपना 49वां जन्मदिन मनाने को लेकर‌ अपनी खुशी जाहिर की।

सोनू सूद को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर तरह-तरह की चीजें मिलीं
सोनू सूद को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर तरह-तरह की चीजें मिलीं

सोनू ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा, “बचपन में मैं अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाता था, लेकिन अब पूरे देश के, हर राज्य के लोग ही मेरा परिवार हैं. इन सबके बीच जन्मदिन मनाना मुझको एक अलग ही एहसास से भर देता है।”सोनू कहते हैं कि आज अगर उनके मां-बाप जिंदा होते और देखते कि उनके बेटे को लोगों का इस कदर प्यार मिल रहा है तो वो ये सब देखकर बहुत खुश होते।

इसे भी पढ़े :- पति कुणाल वर्मा के संग सेलिब्रेट की गणगौर पूजा बनर्जी ने और अपने बेटे और पति के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

 जन्मदिन के मौके पर वो काफी ज्यादा उत्साहित नजर

सोनू  जिस ओशिवरा की जिस ‘कासाब्लांका’ इमारत में रहते हैं।वहां पर आज सिर्फ सोनू के चाहनेवालों की ही नहीं, बल्कि अपनी परेशानियों को और अपनी आर्थिक समस्याओं को लेकर आनेवालों की तादाद भी काफी ज्यादा थी।मदद की आस लगाये‌ लोगों की एक लम्बी कतार भी सोनू की इमारत के बाहर खड़ी थी।फैन्स से तमाम तरह के तोहफों को स्वीकार करते-करते सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों से भी एक-एक मुलाकात की और सभी को उनकी मदद करने का आश्वासन भी दिया।

मदद की आस लगाये‌ लोगों की एक लम्बी कतार भी सोनू की इमारत के बाहर खड़ी
मदद की आस लगाये‌ लोगों की एक लम्बी कतार भी सोनू की इमारत के बाहर खड़ी

सोनू ने उस नेत्रहीन शख्स से बड़े प्यार से तोहफा स्वीकार किया।80 साल से अधिक उम्र की एक महिला भी सोनू सूद से मिलने के लिए उनके घर के बाहर घंटों तक इंतजार करती रही।आखिरकार जब सोनू उनसे मिले तो उस बुजुर्ग महिला का चेहरा खिल गया और उन्होंने सोनू के सिर को छूकर अपना आशीर्वाद भी दिया हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel