सोनाक्षी सिन्हा ने छोटी स्कर्ट में दिखाई हॉट अदाएं उनके बोल्ड सिन को देख फेन्स के उड़ गए होश

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है। दबंग गर्ल से पहचाने जाने वाली सोनाक्षी अपने स्टाइलिश लुक के वजह से जानी जाती है। सोनाक्षी को लोग इंडियन ब्यूटी के रूप में देखती है। ट्रेडिशनल लुक सोनाक्षी पर ज्यादा अच्छा लगता है। बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। पहले तो उनकी शादी को लेकर चर्चाएं तेज थी और फिर उनके कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने एक बार अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनको लेकर वह ट्रोल हो रही हैं।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनको लेकर वह ट्रोल हो रही हैं।
सोनाक्षी सिन्हा ने  छोटी स्कर्ट में दिखाई हॉट अदाएं
सोनाक्षी सिन्हा ने छोटी स्कर्ट में दिखाई हॉट अदाएं

इसे भी पढ़े :- दिशा पटानी ब्लैक ड्रेस पहने अपने बॉयफ्रेंड के साथ आयी नजर बेहद ही हॉट अंदाज में

सोनाक्षी सिन्हा दिखी छोटी स्कर्ट में दिखाई अदाएं

हाल ही मे एक इवेंट में एक्ट्रेस को स्पोर्ट किया गया। इन इवेंट में सोना ने अपने लुक से सबका ध्यान उनकी तरफ खींचा। एक्ट्रेस के लुक की बात करतें उन्होनें ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था। जिस की फिटिंल बहुत ही लाजवाब था। जिसे उनका फ्लेट टमी शो कर रहा था। एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमर लुक के साथ एक से बडकर एक पोज दिए।

सोनाक्षी सिन्हा के लुक की बात करतें उन्होनें ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप
सोनाक्षी सिन्हा के लुक की बात करतें उन्होनें ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप

सोनाक्षी ने टॉप यू नेक के साथ क्रॉस डिटेल थी, जिसे उनका लुक और स्टाइलिश लग रहा था। एक्ट्रेस ने इस टॉप के साथ ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी। जिसे उनके टोन लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रहीं थी।

सोनाक्षी सिन्हा के फोटोजएक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक कलर का लॉन्ग ब्लेजर पहना था, जो एकदम परफेक्ट लग रहा था। सोनाक्षी ने अपने इस लुक के साथ ब्लैक स्ट्रैपी हील्स, स्लिंग बैग, हेवी मेकअप और खुले हुए बालों से राउंड-ऑफ किया था।

Sonakshi Sinha Raises Temperature in Black Mini Dress

इसे भी पढ़े :- टाइट कपड़े पहन बबीता जी की इज़्जत की उड़ी धज्जियां, शरीर का यह प्राइवेट पार्ट साफ ?

छोटी स्कर्ट में फोटो से नजर हटाना मुश्किल

हाल ही दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को एक इवेंट में स्पोर्ट किया गया था। उनका लुक इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जो उन्हें स्मार्ट लुक देता दिख रहा था।

फोटो से नजर हटाना मुश्किल
फोटो से नजर हटाना मुश्किल 

फैंस सोनाक्षी का यह बोल्ड लुक को काफी पसंद कर रहे है। इस लुक के वजह से सोनाक्षी लाइमलाइट में बनी हुई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel