उर्वशी ढोलकिया को बिकिनी फोटोज पर ट्रोल करने वालों को बेटे ने दिया ऐसा करारा जवाब कि मुझे कोई ?

उर्वशी ढोलकिया छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया है। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से उन्हें बहुत फेम मिला। इस सीरियल में वह नेगेटिव रोल कमोलिका के रोल में नजर आई थीं। उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज का कहना है कि उन्हें अपनी मां की सोशल मीडिया पर शेयर होने वाली बोल्ड फोटोज से कोई दिक्कत नहीं है।क्षितिज ने ये भी कहा कि पहले जब उनकी मां की तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स किए जाते थे तो उन्हें परेशानी होती थी।मगर अब उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।उर्वशी ढोलकिया अपनी बोल्ड चॉइस के लिए जानी जाती हैं।वो चाहे सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोज शेयर करना हो या रियल लाइफ में बोल्ड फैसले लेना।उर्वशी ढोलकिया को फैंस उनके इसी बेबाकपन की वजह से भी पसंद करते हैं। पिछले दिनों उर्वशी ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर की थीं।स्ट्रेच मार्क्स और बेली फैट की चिंता किए बिना उर्वशी ने तस्वीरें शेयर कीं।एक्ट्रेस को तस्वीरों के लिए ट्रोल किया गया था।अब उर्वशी के बेटे क्षितिज ढोलकिया ने इस पर रिएक्ट किया है।

 उर्वशी ढोलकिया को बिकिनी फोटोज पर ट्रोल करने वालों बेटे ने दिया करारा जवाब
उर्वशी ढोलकिया को बिकिनी फोटोज पर ट्रोल करने वालों बेटे ने दिया करारा जवाब

मां उर्वर्शी ढोलकीया के बिकिनी फोटोज शेयर

एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस और बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी बुलंद आवाज़ की वजह से वह लोगों की फेवरेट भी हैं। उन्हें जो भी करना होता है वह खुलकर करती हैं। यही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।

मां उर्वर्शी ढोलकीया के बिकिनी फोटोज शेयर
मां उर्वर्शी ढोलकीया के बिकिनी फोटोज शेयर

उर्वशी ढोलकिया टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं. वे कई बड़े शोज का हिस्सा रही हैं। वे सिंगल मदर हैं और दो बेटों की मां हैं। 17 साल की उम्र में उर्वशी ढोलकिया मां बनी थीं।उनके जुड़वा बच्चे हुए थे।उर्वशी 43 साल की हैं, उन्होंने आज तक शादी नहीं की है।

क्षितिज ने बताया कि उन्हें पहले मां की बोल्ड फोटोज पर किए जाने वाले भद्दे कमेंट्स से फर्क पड़ता
क्षितिज ने बताया कि उन्हें पहले मां की बोल्ड फोटोज पर किए जाने वाले भद्दे कमेंट्स से फर्क पड़ता

क्षितिज ने बताया कि उन्हें पहले मां की बोल्ड फोटोज पर किए जाने वाले भद्दे कमेंट्स से फर्क पड़ता था।लेकिन अब वे ट्रोलिंग को सीरियसली नहीं लेते हैं। वे कहते हैं- हमने बचपन से मां को परिवार के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है।उन्होंने कभी किसी चीज की शिकायत नहीं की है।

सोशल मीडिया पर मां के बोल्ड फोटोज शेयर करने से मुझे दिक्कत
सोशल मीडिया पर मां के बोल्ड फोटोज शेयर करने से मुझे दिक्कत

हमारी सभी जरूरतों को पूरा किया।लग्जरी लाइफ दी। लेकिन मां ने कभी हमें उनपर निर्भर होना नहीं सिखाया. हमने इंडिपेंडेंट रहना सीखा है। कल के बेहतर भविष्य के लिए मेहनत करना सीखाया है. हमें मां के उनकी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीने से कोई दिक्कत नहीं है. सोशल मीडिया पर मां के बोल्ड फोटोज शेयर करने से मुझे दिक्कत नहीं है।

इसे भी पढ़े :- मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस कर ट्रोल हुईं माधुरी दीक्षित, यूजर बोले- आपसे ये उम्मीद ?

बिकिनी फोटोज शेयर करने से बेटे को नहीं दिक्कत

इंटरव्यू के दौरान क्षितिज ने ये भी बताया कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था।मगर कुछ वक्त के लिए उन्होंने इस आइडिया को होल्ड कर दिया है।उन्हें लगता है ये सही वक्त नहीं है।तो फैंस उम्मीद लगा सकते हैं कि आने वाले सीजन्स में वे क्षितिज को सलमान खान के शो में देख पाएंगे।

 उर्वशी ढोलकिया को बिकिनी फोटोज पर ट्रोल
उर्वशी ढोलकिया को बिकिनी फोटोज पर ट्रोल

ट्रोल्स के बारे में बोलते हुए क्षितिज ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- पहले ट्रोल्स के कमेंट्स पढ़कर मुझे परेशानी होती थी।मुझे सोशल मीडिया पर कुछ ग्रुप्स मिले थे जो मां को ट्रोल करते थे। मुझे याद है जब मैं हाई स्कूल में था मुझे ट्रोल किया जाता था।मैंने कई प्रोफाइल्स को रिपोर्ट किया था. लेकिन अब मैं खुद पर हंसता हूं। मैं सिली था क्योंकि ट्रोल्स का रियल वर्ल्ड में कोई वजूद नहीं है. मैंने इन्हें नजरअंदाज करना सीख लिया है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddyसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel