सिंगिंग स्टार पलक मुच्छल ने मिथुन संग लिए सात फेरे ब्राइडल लुक में सिंगर ने जीता फेन्स का जीता दिल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और जानी-मानी सिंगिंग सेंसेशन पलक मुच्छल आज एक फेमस सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के रुप में लाखों फैंस के बीच अपनी पहचान रखती हैं।जिन्होंने आज अपनी कला की बदौलत गजब की सफलता और लोकप्रियता हासिल की है और ऐसे में आज पलक मुच्छल की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी मौजूद है।पलक की बात करें तो इंडस्ट्री की कई अन्य सिंगर्स के मुकाबले पलक मुच्छल सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है, और सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव भी रहती हैं।जहां उन्हें अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए और अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स को साझा करते हुए देखा जाता है|अभी बीते कुछ वक्त पहले पलक मुच्छल की शादी की खबरें सामने आई थी।जिनकी वजह से वह काफी मीडिया और लाइमलाइट में छाई हुई थी।वहीं अब पलक मुच्छल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी शादी की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए फैंस के साथ अपनी शादी की अपडेट शेयर की है, जो अब उनके फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही हैं और इसके साथ-साथ पलक मुच्छल अपने फैंस के बीच भी काफी ट्रेंडिंग टॉपिक बनी हुई है।

पलक मुच्छल अपने फैंस के बीच भी काफी ट्रेंडिंग टॉपिक बनी
पलक मुच्छल अपने फैंस के बीच भी काफी ट्रेंडिंग टॉपिक बनी

इसे भी पढ़े :- फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से उठाया पर्दा दीपिका पादुकोण ने, सामने आईं तस्वीरें

सिंगिंग स्टार पलक मुच्छल ने किया मिथुन संग सात फेरे

पलक ने अपनी शादी की जो तस्वीरें शेयर की है,।उनमें वो एक गोल्डन वर्क वाला लाल रंग का लहंगा पहने हुए अपने ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत और प्यारी दिख रही हैं। जिसके साथ उन्होंने सारी ज्वेलरी भी पहन रखी है और ऐसे में दुल्हन के रूप में सजी हुई पलक का ओवरऑल लुक वाकई बेहद प्यारा लग रहा है।

ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत और प्यारी दिख रही
ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत और प्यारी दिख रही

वहीं दूसरी तरफ अगर पलक के हस्बैंड मिथुन की बात करें तो इस दौरान वो एक बीज कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने एक मैरून कलर की पगड़ी और स्टोल कैरी किया हुआ है, जो पलक के आउटफिट के साथ काफी मैच कर रहा है।

इसे भी पढ़े :-  अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता अंबानी ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

ब्राइडल लुक में सिंगर ने सबका दिल जीता

अपनी शादी की इन तस्वीरों में पलक और मिथुन दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं, जिसका अंदाजा आप सिर्फ दोनों के चेहरे पर नजर आ रही क्यूट सी स्माइल को देखकर लगा सकते हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पलटने के ऑप्शन में लिखा है-’आज हम दो सदैव के लिये एक हुए।’

सिंगिंग स्टार पलक मुच्छल ने किया मिथुन संग सात फेरे
सिंगिंग स्टार पलक मुच्छल ने किया मिथुन संग सात फेरे

पलक मुच्छल द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें उनके फैंस के साथ साथ कई सेलिब्रिटीज के बीच भी काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही हैं, जिन पर कमेंट करते हुए पलक को उनके लाखों फैंस के साथ साथ इंडस्ट्री के कई सितारे भी शादी की ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

फेमस सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के रुप में लाखों फैंस के बीच अपनी पहचान रखती
फेमस सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के रुप में लाखों फैंस के बीच अपनी पहचान रखती

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पलक मुच्छल और मिथुन की शादी मुंबई के अंधेरी उपनगर में स्थित मुच्छल हाउस में हुई है,जिसमें परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। बताते चले, अपनी इन तस्वीरों से पहले पलक सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरों को साझा करते हुए भी फैंस को अपडेटेड रखती भी नजर आई थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel