सिंगर जुबिन नौटियाल ने हेल्थ अपडेट शेयर किया अपने फेन्स को और कहा भगवान ने बचा दिया मुझे

बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर जुबिन नौटियाल हाल ही में एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हुएजिसमें बिल्डिंग की सीढ़ी से गिरने के बाद उनकी कोहनी और पसलियां टूट गई साथ ही सिर में चोट लगने की बात भी कही गई थी । इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल ले भर्ती कराया गया जहां उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया है । जुबिन नौटियाल के चोटिल होने से उनके फ़ैंस उनके लिए फ़िक्रमंद हो गए और इसलिए अब खुद जुबिन ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है और बताया की अब उनकी हालात कैसी है ।सिंगर जुबिन नौटियाल ने दिया हेल्थ अपडेटकहा- भगवान की मुझ पर कृपा थी, उन्होंने मुझे इस खतरनाक हादसे से बचा लिया बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल हाल ही में अपने ही घर की सीढ़ियों से गिर गए थे, जिसके बाद उनको चोट लग गई थी। इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट होना पड़ा था।फैंस जुबिन नौटियाल को लेकर लगातार परेशान दिखाई दे रहे थे।हर कोई उनके ठीक होने की दुआ मांग रहा था। ये फैंस की दुआ और प्यार का असर है कि अब वो ठीक हैं। जुबिन ने ट्वीट करके फैंस से अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की है।इसके अलावा दुआओं और आर्शीवाद के लिये शुक्रिया भी कहा है।

अपने फेन्स को और कहा भगवान ने बचा दिया मुझे
अपने फेन्स को और कहा भगवान ने बचा दिया मुझे

इसे भी पढ़े :- उर्वर्शी रौतेला ने अपने भाई की शादी में एक बार फिर से कीमती लहंगा और जूलरी पहनकर एक्टर्स ने हुस्न की बिजलियाँ गिराई फेन्स पर

सिंगर जुबिन ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

गुरुवार को सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई। जुबिन नौटियाल घर पर सीढ़ियों से गिर कर चोटिल हो गए थे।हालांकि, अब जुबिन के फैंस का प्यार और दुआएं काम आईं। जुबिन नौटियाल अब पहले से बेहतर हैं।

सिंगर जुबिन नौटियाल ने शेयर किया हेल्थ अपडेट
सिंगर जुबिन नौटियाल ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

ये जानकारी उन्होंने ट्वीट करके शेयर की है फैंस जुबिन नौटियाल को लेकर लगातार परेशान दिखाई दे रहे थे।हर कोई उनके ठीक होने की दुआ मांग रहा था। ये हर किसी की दुआ और प्यार का असर है कि  अब वो ठीक हैं।

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इस एक्टर के संग आपत्तिजनक हालत में दिखी और कैमरे को दिखते ही मुछे छिपाने लगी ?

जुबिन ने ट्वीट करके फैंस से अपना हालचाल शेयर किया है। वो लिखते हैं, आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, भगवान मुझे  देख रहा था और उस घातक दुर्घटना में बचा लिया।मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी ना खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया।

भगवान मुझे  देख रहा था और उस घातक दुर्घटना में बचा लिया
भगवान मुझे  देख रहा था और उस घातक दुर्घटना में बचा लिया

जुबिन नौटियाल ने अपनी खैरियत बताते हुए फोटो भी पोस्ट की है।तस्वीर में वो हॉस्पिटल के बेड पर बैठे दिख रहे हैं। जुबिन के एक हाथ में पट्टी बंधी हुई है और दूसरे हाथ से उन्हें खाना खाते हुए देखा जा सकता है। इतनी चोट लगने के बावजूद जुबिन के फेस एक्सप्रेशन उनकी ताकत को बयां कर रहे हैं। शायद ये ताकत उन्हें उनके चाहने वालों से मिली है।

चोट लगने के बाद गायक Jubin Nautiyal ने लिया रिकवरी ब्रेक,सोशल मीडिया पर  शेयर की तस्वीर !

सीढ़ियों से गिरने पर जुबिन की कोहनी टूट गई थी। यही नहीं, घटना में उनके सिर, माथे और पसलियों में भी चोटे आई हैं।जुबिन को इलाज के लिये मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।अब वो डिस्चार्ज होकर अपने होमटाउन चले गये हैं। फिलहाल डॉक्टर्स ने जुबिन को दांए हाथ का इस्तेमाल ना करने के लिये कहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel