सिद्धार्थ मल्होत्रा पत्नी कियारा आडवाणी के साथ एक ही छाते के नीचे मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाते दिखे

कियारा आडवाणी की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है। इसी बीच एक्ट्रेस  एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए है।एक्ट्रेस इन तस्वीरों में सादगी भरे अंदाज में दिखाई दीं। कियारा  की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस को तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।एक्ट्रेस  अपनी सादगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस  एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं।’सत्य प्रेम की कथा’ फेम एक्ट्रेस  अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस  का ये सिंपल लुक फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।इस तस्वीर में एक्ट्रेस  अपने साथ एक पिंक कलर का बैग लिए हुए दिखाई दी। एक्ट्रेस  का ये बैग फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

पत्नी कियारा को बारिश में छतरी से प्रोटेक्ट करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा,
पत्नी कियारा को बारिश में छतरी से प्रोटेक्ट करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा,

इसे भी पढ़े :- सारा अली खान ने मौसम के मजे लेने दोस्त के साथ बैड स्टैंड पर टहलते हुए स्पॉट फैन्स बोले ‘डाउन टू अर्थ ‘

पत्नी कियारा को बारिश में छतरी से प्रोटेक्ट करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा,

इस दौरान एक्ट्रेस ने सादगी भरे अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया।एक्ट्रेस  इन वायरल हो रही तस्वीरों में बेहद सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं।

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Walk Hand-In-Hand At Airport | SEE PICS

एक्ट्रेस का ये सिंपल लुक फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने साथ एक पिंक कलर का बैग लिए हुए दिखाई दी।एक्ट्रेस  का ये बैग फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

एक्ट्रेस ने सादगी भरे अंदाज से फैंस का दिल जीत
एक्ट्रेस ने सादगी भरे अंदाज से फैंस का दिल जीत

इसे भी पढ़े :- एवलिन शर्मा ने दूसरे बच्चे में बेटे को दिया जन्म और पहली बार बेटे के संग खूबसूरत फोटो शेयर की

कियारा आडवाणी की इस तस्वीर में खुले बालों में नजर

एक्ट्रेस इस तस्वीर में अपनी एक फैन से बात करती हुई दिखाई दीं।एक्ट्रेस की ये तस्वीर आते ही छा गई। एक्ट्रेस इस तस्वीर में खुले बालों में नजर आ रही हैं।

कियारा आडवाणी इस तस्वीर में खुले बालों में नजर
एक्ट्रेस  इस तस्वीर में खुले बालों में नजर

एक्ट्रेस का ये हेयरस्टाइल फैंस को काफी पसंद आया।इस वायरल हो रही तस्वीर में एक्ट्रेस  किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

पत्नी कियारा को बारिश से बचाते दिखे सिद्धार्थ ने जीता दिल, फैंस बोले - ''काश हमें भी ऐसा...'' - sidharth malhotra takes care of his wife kiara fans like this moment-mobileएक्ट्रेस  अदा पर फैंस फिदा हो गए।एक्ट्रेस  का ये सादगी भरा लुक फैंस का दिल लूट रहा है। एक्ट्रेस की इस लुक पर फैंस फिदा हो गए।एक्ट्रेस  इस तस्वीर में फोन चलाती हुई दिखाई दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस  की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट करते दिखाई दिए।एक्ट्रेस  इस तस्वीर में प्यारी सी स्माइल पास करती हुई नजर आ रही हैं।

Couple Spotting: Kiara Advani And Sidharth Malhotra At Airport

एक्ट्रेस  की ये स्माइल फैंस का दिल लूट रही हैं।एक्ट्रेस  के इस सादगी भरे अंदाज को देखने के बाद फैंस उन्हें ‘डाउन टू अर्थ’ बता रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel