सिड कियारा जॉन रनबीर, वानखेरे में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पोहचे स्टार्स

सिड कियारा जॉन रनबीर,के साथ और भी कै सितारे ऐ नज़र।बुधवार का दिन क्रिकेट की दुनिया की सबसे बड़ी रातों में से एक रहा और कई फिल्मी सितारे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे। वे भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप सेमीफाइनल मैच देखने के लिए वहां गए थे। कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और जॉन अब्राहम उपस्थित
थे।
स्टैंड में क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। जैसे ही उन्होंने अपने करियर का रिकॉर्ड 50वां वनडे शतक लगाया और सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा, उन्होंने खुशी जताई और उन्हें फ्लाइंग किस दिया। कियारा, सिड, रणबीर और जॉन ने भी रिकॉर्ड हिट होने पर कोहली का उत्साह बढ़ाया।

सिड कियारा जॉन रनबीर ने स्टाइल में किया चियर अप

टीम इंडिया को चीयर अप करने के लिए वानखेरे में पूरा बॉलीवुड नजर आ रहा था, चारो तरफ से सिर्फ इंडिया इंडिया ही सुनाई दे रहा था। ऐसे में बॉलीवुड के सितारों ने अपने कैजुअल और चिक लुक को अपनाया और वो सभी बेहद बेहद ही खास नजर आ रहे थे।
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सफेद और नीले रंग में ट्विन करते नजर आए। उसने सफेद टैंक टॉप, नीली जींस और नीली टोपी पहनी थी। सिद्धार्थ ने इसी तरह सफेद टी-शर्ट, काली पैंट और काली टोपी पहनी हुई थी। उनके बगल में टीम इंडिया की जर्सी में रणबीर कपूर और बिजनेसमैन आकाश अंबानी थे।

विक्की ने टीम इंडिया की जर्सी भी पहनी थी। मीरा राजपूत ने जहां सफेद और नीले रंग का आउटफिट पहना था, वहीं शाहिद नीले रंग की टी-शर्ट में नजर आए। जब वे एक-दूसरे के बगल में बैठे तो दोनों मुस्कुराए और भारत के लिए जयकार की।
इससे पहले दोपहर में, विश्व कप सेमीफाइनल में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और कीवी टीम के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।
रणबीर ने 2011 में वानखेड़े स्टेडियम में एमएस धोनी को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप ट्रॉफी उठाते हुए देखना भी याद किया। स्टेडियम में बैठे हुए प्रतिष्ठित मैच देखने के उनके दृश्य भी स्क्रीन पर चल रहे थे।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs : विश्व कप सेमीफाइनल 2023

आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल 2023 किसने जीता?

भारत
वानखेरे में कौन सी दो टीमें सेमीफाइनल खेल रही थीं?

भारत बनाम न्यूज़ीलैंड

आईसीसी विश्व कप फाइनल कब है?

19 नवंबर 2023

सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड किसने तोड़ा?

विराट कोहली

आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल मैच कहां है?

अहमदाबाद

Join WhatsApp Channel