श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी दोनों ही लाल और सफेद पोल्का डॉट रैप ड्रेस पूल एक दुसरो को दे रहे है टक्कर

श्वेता तिवारी की लाल और सफेद पोल्का डॉट रैप ड्रेस पूल के दिनों को एक रेट्रो स्पिन देती है श्वेता तिवारी के लिए, पूल के किनारे गर्मियों के दिन में एक पोल्का डॉटेड ड्रेस शामिल है
हमें हमेशा यकीन है कि जहां तक श्वेता तिवारी की पसंद का सवाल है, कभी भी कोई सुस्त पल नहीं आएगा। फैशन के बारे में उनकी खुशमिजाज और मजेदार पसंद ने पिछले कुछ वर्षों में कई दिल जीते हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में एक ग्रीष्मकालीन-परफेक्ट पोशाक चुनी और हमें तुरंत ग्रीष्मकालीन ड्रेसिंग की प्रेरणा दी। उनकी पोल्का डॉट स्ट्रैपी मिडी ड्रेस में स्पेगेटी स्लीव्स, रिब्ड बस्टलाइन और आरामदायक चोली थी। नाटकीय फ्रंट स्लिट ने श्वेता के रेट्रो लुक में एक साहसी बढ़त जोड़ दी। उन्होंने इस आउटफिट के साथ कैजुअली ठाठ मेकअप के साथ समर लुक जोड़ा।

 रेड डॉटेड आउटफिट पहन स्विमिंग पूल के किनारे दिए सेक्सी पोज,
रेड डॉटेड आउटफिट पहन स्विमिंग पूल के किनारे दिए सेक्सी पोज,

इसे भी पढ़े :- राम चरण और उपासना की बेटी को दिया 1 करोड़ का पालना मुकेश अंबानी के परिवार ने

श्वेता तिवारी की लाल और सफेद पोल्का डॉट रैप ड्रेस पूल

अभिनेत्री ने इस साल अपने समर-स्टाइल फैशन से कुछ शानदार छाप छोड़ी है। उन्होंने PS’B लेबल से गुलाबी पुष्प प्रिंट वाली एक चमकदार पीली पोशाक चुनी।

श्वेता तिवारी की लाल और सफेद पोल्का डॉट रैप ड्रेस पूल
अभिनेत्री की लाल और सफेद पोल्का डॉट रैप ड्रेस पूल

ऑफ-शोल्डर ड्रेस में एक ऑफ-शोल्डर नेकलाइन, एक कॉर्सेट-स्टाइल बस्टियर और एक प्लीटेड बॉटम के साथ विस्तृत विवरण था। उनकी एक्सेसरीज़ में न्यूनतम मेकअप के साथ एक जोड़ी सोने की बालियां और मैचिंग अंगूठियां शामिल थीं।

Palak Tiwariअभिनेत्री लुक 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी बर्बाद हो गई हैं। उनकी खूबसूरती पर पर्यटकों के बीच कोई अलगाव नहीं है। अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपना रेड हॉट अंदाज दिखाया जिसे देखने के बाद उनके प्रेमी नहीं थक रहे हैं।

Palak Tiwari
श्वेता तिवारी ने कुछ समय पहले ही अपने स्टैच्यू अकाउंट पर सहयोगियों के साथ छुट्टियां बिताईं और अपने दिन को एन्जॉय करते हुए कई तस्वीरें शेयर कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसे भी पढ़े :- नेहा कक्कड़ का बेह्द स्टाइलिश अंदाज में आयी पेरिस की सड़कों पर ,और रेड ड्रेस पहने बेहद आकर्षक दिखी रोहू के संग

उनकी ये तस्वीरें प्रेमी का दिल जीत रही हैं। इनमे अभिनेत्री ने पोल्का डॉट ड्रैस के टुकड़े हैं, जिनका रंग लाल है। डीप नेक और ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Shweta Tiwari News | Latest News on Shweta Tiwari - Times of India

अभिनेत्री की इन साड़ी पर प्रेमी-प्रेमिका लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं। एक गीतकार ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपकी इन तस्वीरों को देखकर संतूर मॉम को भी जलन लगेगी,

Shweta Tiwari ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, तारीफों से भरा एक्ट्रेस का कमेंट बॉक्स

आप अब बस करिए।” दूसरे गीतकार ने लिखा, “मैम सच कहती है तो आप अपनी बेटी से भी इस उम्र में बहुत खूबसूरत हैं।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel