श्वेता तिवारी ने ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

श्वेता तिवारी  आज बेशक अपने शोज की वजह से ज्यादा चर्चा में नहीं हैं, लेकिन अपने लुक्स के कारण वह हर दिन सुर्खियों में आ ही जाती हैं. श्वेता की अदाएं देखकर ऐसा लगने लगा है कि वक्त के साथ उनकी उम्र बढ़ने की बजाय और कम होती जा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने ऐसा फोटोशूट कराया है कि हर कोई दंग रह गया है.श्वेता ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इस फोटोशूट के लिए श्वेता ने ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप कैरी किया है.श्वेता तिवारी ने 41 की उम्र में भी एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इस बार वह फोटोशूट के लिए इतनी बोल्ड हो गई कि उनकी अदाएं देख फैंस भी हैरान हैं.

41 की उम्र में कराया ऐसा हॉट फोटोशूट
41 की उम्र में कराया ऐसा हॉट फोटोशूट

इसे भी पढ़े :- असिन और उनके पति राहुल शर्मा के तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी और कहि ऐसी बात ?

श्वेता तिवारी का इतना हसीन अंदाज

श्वेता कुछ फोटोज में क्रॉप ब्लेजर भी शोल्डर पर डालकर पोज दे रही हैं, लेकिन कुछ तस्वीरों में तो श्वेता की बेबाकी हैरान कर रही हैं. उन्होंने बेहद ग्लैमरस अंदाज अपने इस हॉट लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

श्वेता ने ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप कैरी
श्वेता ने ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप कैरी

श्वेता ने इस आउटफिट के साथ टू लेयर्ड ऑक्सीडाइज्ड नेकपीस और और मैचिंग का ब्रेसलेट कैरी किया है.

श्वेता इस लुक में इतनी हॉट और फिट
श्वेता इस लुक में इतनी हॉट और फिट

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी लिप्स, सटल पिंकिश बेस और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसे भी पढ़े :- ‘हड्डी’ में ट्रांस वुमन के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा अनोखा लुक, इस लुक को फाइनल करने में 80 साड़ियां और 6 महीने लगे

41 की उम्र में कराया ऐसा हॉट फोटोशूट

श्वेता इस लुक में इतनी हॉट और फिट दिख रही हैं कि अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हैं और 2 बच्चों की मां हैं.

Shweta Tiwari looks mesmerisingly hot in white bralette and black miniskirt  | Photosउनका ये नया लुक अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में श्वेता की फोटोज पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

श्वेता के इन हॉट लुक्स से नहीं हटेंगी निगाहें

“हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel