शिल्पा शिरोडकर ने महेश बाबू संग अपने बॉन्ड पर बात कीऔर बोली कि वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते?

बॉलीवुड की फिल्मों गोपी किशन, हम, किशन कन्हैया, खुदा गवाह संग अन्य फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का रिश्ता उनके जीजा और सुपरस्टार सुपरस्टार महेश बाबू संग काफी स्पेशल है।90s के समय में फेमस रहीं शिल्पा शिरोडकर अपनी बहन नम्रता शिरोडकर से बेहद प्यार करती हैं। नम्रता के पति महेश बाबू और उनके बच्चों संग भी शिल्पा और उनके परिवार का गहरा रिश्ता है।हाल ही में शिल्पा ने महेश बाबू संग अपने बॉन्ड पर बात की।ई टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में शिल्पा शिरोडकर ने कहा, ”मेरी माता-पिता के दुनिया से जाने के बाद नम्रता ने मेरी जिंदगी में उनकी जगह ले ली थी।वो मेरी ताकत है।महेश सबके लिए सुपरस्टार है, लेकिन मेरे लिए वो मेरे जीजा हैं। कभी-कभी वो मेरा मेरी बहन से ज्यादा साथ देते हैं।अगर मुझे एक शब्द में हमारा रिश्ता बताना हो तो वो ‘फैमिली’ होगा।”

महेश बाबू संग रिश्ते पर बोलीं शिल्पा शिरोडकर
महेश बाबू संग रिश्ते पर बोलीं शिल्पा शिरोडकर

इसे भी पढ़े :- रुशद राणा को 9 साल तलाक के बाद अनुपमा के सेट में मिला प्यार जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे

महेश बाबू संग रिश्ते पर बोलीं शिल्पा शिरोडकर

ई टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में शिल्पा शिरोडकर ने कहा, ”मेरी माता-पिता के दुनिया से जाने के बाद नम्रता ने मेरी जिंदगी में उनकी जगह ले ली थी।वो मेरी ताकत है।महेश सबके लिए सुपरस्टार है, लेकिन मेरे लिए वो मेरे जीजा हैं। कभी-कभी वो मेरा मेरी बहन से ज्यादा साथ देते हैं।अगर मुझे एक शब्द में हमारा रिश्ता बताना हो तो वो ‘फैमिली’ होगा।”

वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते है

नेपोटिज्म पर अपने विचार शेयर करते हुए शिल्पा ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि अगर कोई बच्चा अपने पिता या मां के जैसा करियर चुन रहा है तो इसमें कुछ गलत है।और भारत में तो ऐसा ही होता आया है, है ना? डॉक्टर का बेटा डॉक्टर, लॉयर का बेटा लॉयर, टीचर का बेटा टीचर, ज्वेलर का बेटा ज्वेलर, एक्टर का बेटा एक्टर उनके लिए जर्नी थोड़ी आसान हो आती है।

वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते है
वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते है

लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें सफलता सिर्फ और सिर्फ इंडस्ट्री में ही मिलेगी।” शिल्पा ने आगे कहा, ”सफलता उन्हें ही मिलती है जो उसके लायक होते हैं, जो उसके लिए मेहनत करते हैं। भगवान की दया से उन्हें सफलता जरूर मिलती है

किसिंग सीनमुळं आली होती चर्चेत; शिल्पा शिरोडकर का झाली बॉलिवूडमधून गायब? – News18 लोकमत हमारी इंडस्ट्री में कितने ही ऐसे लोग हैं जिनके पास कोई नहीं था और फिर भी उन्होंने बड़ा नाम कमाया है। तो आज अगर उनके बच्चे अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं तो इसमें बुराई क्या है।मुझे लगता है कि सबको जज करना गलत है।”

इसे भी पढ़े :- हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल, उनके फेन्स ने कहा- ऐसा क्लासी लुक अभी तक किसी एक्टर्स का नहीं देखा

जब शिल्पा शिरोडकर से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी कास्टिंग काउच का सामना किया है तो उन्होंने कहा, ”सच कहूं तो मुझे कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा। मुझे सिर्फ बढ़िया लोग मिले, मेरे को-स्टार्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, टेकनीशियन, सब बढ़िया थे मैंने इस इंडस्ट्री में रहते हुए अपने बारे में… अपने बारे में बहुत कुछ सीखा है.” बता दें कि शिल्पा शिरोडकर को हाल ही में आई फिल्म गन्स ऑफ बनारस में देखा गया था।

शिल्पा 90s के के समय की हिट एक्ट्रेसेज में से एक
शिल्पा 90s के समय की हिट एक्ट्रेसेज में से एक

इस फिल्म में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दिया था। शिल्पा 90s के के समय की हिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं।उन्होंने टीवी की दुनिया में भी अपना नाम बनाया है। शिल्पा शिरोडकर ने एक मुट्ठी आसमान, सिलसिला प्यार का और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे सीरियल में काम किया है हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel