शिल्पा शेट्टी ने लाल ड्रेस में अपने टोन्ड एब्स से इंटरनेट पर सबका ध्यान खींचा इंडियाज गॉट टैलेंट सेट पर

शिल्पा शेट्टी ने 48 साल की उम्र में लाल जांघ-हाई स्लिट ड्रेस में अपने टोंड एब्स दिखाए, प्रशंसक उन्हें ‘प्रेरणा’ कहते हैं। घड़ीशिल्पा शेट्टी को रविवार को गोरेगांव फिल्म सिटी में देखा गया। वह शानदार लाल पोशाक में स्टाइलिश लग रही थीं।रविवार को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को गोरेगांव फिल्म सिटी में घूमते हुए देखा गया। इंडियाज गॉट टैलेंट सेट की ओर जाने से पहले उन्होंने एक शानदार लाल पोशाक में पपराज़ी के लिए पोज़ दिया। न सिर्फ उनकी स्टेटमेंट ड्रेस बल्कि उनके टोन्ड एब्स भी इंटरनेट पर सबका ध्यान खींच रहे हैं।शिल्पा लाल रंग की ड्रेस में पहुंचीं, जो जांघ-हाई स्लिट के साथ आई थी। इसमें एक विस्तारित फ्रिल के साथ एक कंधे वाली आस्तीन भी थी, जो उसकी दाहिनी कलाई से जुड़ी हुई थी। उनके एब्स पर एक कट-आउट डिज़ाइन ने उनकी पोशाक की अपील को और बढ़ा दिया। अभिनेता ने अपने हेयरस्टाइल और हाई पर्पल हील्स के साथ हाई बन के साथ अपने लुक को पूरा किया।

इंडियाज गॉट टैलेंट सेट पर शिल्पा शेट्टी ने
इंडियाज गॉट टैलेंट सेट पर शिल्पा शेट्टी ने

इसे भी पढ़े :-अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा डिनर डेट के बाद हाथों में हाथ डाले घूमते आये नजर लवबर्ड्स

इंडियाज गॉट टैलेंट सेट पर शिल्पा शेट्टी ने

शिल्पा शेट्टी ने 48 साल की उम्र में लाल जांघ-हाई स्लिट ड्रेस में अपने टोंड एब्स दिखाए, प्रशंसक उन्हें ‘प्रेरणा’ कहते हैं। घड़ीशिल्पा शेट्टी को रविवार को गोरेगांव फिल्म सिटी में देखा गया। वह शानदार लाल पोशाक में स्टाइलिश लग रही थीं।

शानदार लाल पोशाक में स्टाइलिश
शानदार लाल पोशाक में स्टाइलिश

वह अपनी वैनिटी वैन से उतरीं और ताज़ा मुस्कान के साथ मीडिया के लिए पोज़ दीं। शूटिंग पर जाने से पहले उन्होंने उन्हें धन्यवाद भी दिया। इसका वीडियो एक पैपराजी अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

शिल्पा ने अपनी फिटनेस से लोगों के होश उड़ाए
शिल्पा ने अपनी फिटनेस से लोगों के होश उड़ाए

इसे भी पढ़े :-करण जौहर की पोस्ट में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने फेन्स को किया सरप्राइज ?

शिल्पा शेट्टी के लुक पर फैन्स की 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “आज तक वह इतनी सुसंगत है… गंभीर प्रयास लगे हैं, इतना बनाए रखने में… यह महिला एक गंभीर प्रेरणा है।

शिल्पा शेट्टी के लुक पर फैन्स की 
शिल्पा शेट्टी के लुक पर फैन्स की

” एक अन्य ने कहा, “ड्रेसिंग में उनका स्वाद सबसे ऊपर है।” किसी ने यह भी कहा, “इसमें कोई शक नहीं…इस उम्र में भी वह पटाखा लगती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लाल ड्रेस में अपने टोन्ड एब्स दिखाए

यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने अपनी फिटनेस से लोगों के होश उड़ाए हों। पिछले महीने, वह 48 साल की हो गईं। उन्होंने टस्कनी में अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट की थीं

Shilpa Shetty : रेड ड्रेस में शिल्पा शेट्टी ने मचाया बवाल, 48 की उम्र में बोल्डनेस ने उड़ाए लोगों के होश...फैंस बोले- एकदम पटाखा... | Shilpa Shetty: Shilpa Shetty ...

और लोगों को उनकी उम्र के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया था।

डिजाइनर ड्रेस में 48 साल की शिल्पा शेट्टी, एब्स देख हर कोई हो रहा है हैरान – TV9 Bharatvarsh उनकी एक तस्वीर में वह स्विमिंग पूल के किनारे पोज दे रही थीं और स्विमसूट में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel