Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी ने शाहरुख खान की करी प्रशंसा, बोली बहुत धैर्यशाली हैं

Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी कुंद्रा , जो जल्द ही फिल्म सुखी में नजर आएंगी , ने हाल ही में शाहरुख खान के उनके करियर पर प्रभाव के बारे में बात की । अभिनेता ने 1993 में शाहरुख-स्टारर फिल्म बाजीगर से अपनी शुरुआत की और 90 के दशक के दौरान बॉलीवुड में एक प्रमुख चेहरा बन गईं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, शिल्पा ने कैमरे का सामना करना सिखाने के लिए जवान स्टार को श्रेय दिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे शाहरुख ने पहली बार हिंदी बोलने और फिल्म में अभिनय करने के उनके संघर्ष में मदद की और अभिनेता के धैर्य की सराहना की।

शिल्पा शेट्टी ने की शाहरुख खान की तारीफ :

सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में शिल्पा ने अपनी पहली फिल्म में शाहरुख के साथ काम करने के बारे में बात की और अभिनेता के धैर्य की प्रशंसा की। सुखी स्टार ने खुलासा किया, “मेरे पास बहुत सारे सुखी पल थे क्योंकि मैं एक नवागंतुक थी। शाहरुख ने बेहद धैर्य के साथ मेरी बहुत मदद की।”

उन्होंने आगे कहा, ‘न तो मैं हिंदी बोल पाती थी और न ही मैं एक अच्छी एक्टर थी। तो उस प्रक्रिया के दौरान, मैंने शाहरुख खान से बहुत कुछ सीखा। उन्होंने मुझे सिखाया कि कैमरे का सामना कैसे करना है। और, जिस धैर्य के साथ उन्होंने मेरी मदद की वह मेरे लिए सुखद क्षण था।”

Jawan Box Office Collection

शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान को कहा ‘हर दिल’ :

3 दशक से ज्यादा लंबे करियर के दौरान शिल्पा ने सलमान खान के साथ भी काम किया। इस जोड़ी ने गर्व: प्राइड एंड ऑनर, शादी करके फंस गया यार, औज़ार और फिर मिलेंगे सहित कई हिंदी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया ।

सलमान के साथ काम करने के बारे में बोलते हुए, शिल्पा ने सुपरस्टार को “बदमाश” कहा और कहा, “मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है। मुझे लगता है कि जिन लोगों ने सलमान के साथ काम किया है वे ही उन्हें समझ सकते हैं।

भाईजान सलमान को कहा पियोर हार्ट :

सलमान को ‘पियोर् हार्ट’ कहते हुए, शिल्पा ने कहा, ‘अगर सलमान खान आपको पसंद करते हैं, तो वह आपके लिए हर संभव कोशिश करेंगे। वह सच्चे दोस्तों का दोस्त है।” शिल्पा शेट्टी अगली बार फिल्म सुखी में नजर आएंगी ।

FAQs : शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की कोनसी फिल्म आने वाली है?

सुखी।

शिल्पा शेट्टी की आयु क्या है?

48 वर्ष।

शिल्पा शेट्टी के पति कौन है?

राज कुंद्रा।

Join WhatsApp Channel