शहनाज गिल के नए गाने ‘यार का सताया हुआ है’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा की

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल के आगामी ट्रैक ‘यार का सताया हुआ है’ का पोस्टर रविवार को जारी किया गया। उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसे देखकर लगता है कि गाना प्यार और धोखे के बारे में है।अपने सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन ने पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया: “मैं पागल हूं, और बहुत पागल, पर ये भी बात है के दिल सच्चा है, चीन तो लेता तुझको सारे आम मैं, पर मसला ये है के शोहर तेरा आदमी अच्छा है।” नवाजुद्दीन की ‘यार का सताया हुआ है ”ज़ोहराजबीन एल्बम का एक गाना है और इसे बीप्राक ने गाया है। यह गाना 3 जुलाई को रिलीज होगा। इससे पहले नवाजुद्दीन का पहला म्यूजिकल एल्बम ‘बारिश की जाए’ गाना भी धमाल मचा चुका था और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

'ज़ोहराजबीन एल्बम का एक गाना है और इसे बीप्राक ने गाया
‘ज़ोहराजबीन एल्बम का एक गाना है और इसे बीप्राक ने गाया

इसे भी पढ़े :- मोहित मारवाह और उसकी पत्नी अंतरा मोतीवाह के दो साल बाद एक प्यारे से बेटे का किया स्वागत

पोस्टर रिलीज होते ही नवाजुद्दीन को नए लुक में

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल के आगामी ट्रैक ‘ यार का सताया हुआ है ‘ का पोस्टर रविवार को जारी किया गया। उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसे देखकर लगता है कि गाना प्यार और धोखे के बारे में है। पोस्टर रिलीज होते ही नवाजुद्दीन को नए लुक में देखा जा सकता है.

नवाजुद्दीन का पहला म्यूजिकल एल्बम 'बारिश की जाए' गाना भी धमाल मचा चुका
नवाजुद्दीन का पहला म्यूजिकल एल्बम ‘बारिश की जाए’ गाना भी धमाल मचा चुका

यह पहली बार होगा जब दोनों स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। अपने सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन ने पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया: “मैं पागल हूं, और बहुत पागल, पर ये भी बात है के दिल सच्चा है, चीन तो लेता तुझको सारे आम मैं, पर मसला ये है के शोहर तेरा आदमी अच्छा है।

नए गाने 'यार का सताया हुआ है' में शहनाज़ के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन

” नवाजुद्दीन की ‘यार का सताया हुआ है ”ज़ोहराजबीन एल्बम का एक गाना है और इसे बीप्राक ने गाया है। यह गाना 3 जुलाई को रिलीज होगा। इससे पहले नवाजुद्दीन का पहला म्यूजिकल एल्बम ‘बारिश की जाए’ गाना भी धमाल मचा चुका था और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

पोस्टर रिलीज होते ही नवाजुद्दीन को नए लुक में
पोस्टर रिलीज होते ही नवाजुद्दीन को नए लुक में

इसे भी पढ़े :- जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने पार कीं सारी हदें ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में , जद हदीद ने आकांक्षा पुरी को 30 सेकेंड तक किस्स

” नवाजुद्दीन ‘यार का सताया हुआ है”

इसके अलावा, नवाजुद्दीन के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है, जिसमें नूरानी चेहरा, हड्डी और अदभुत शामिल हैं।

Nawazuddin Siddiqui And Shehnaaz Gill Promote Their Upcoming Song 'Peete Peete' In Style

बी प्राक के 10 गानों वाले एल्बम के एक गाने में शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक साथ नजर आएंगे। पोस्टर को देखकर नवाज और शहनाज के फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। कमेंट बॉक्स में यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 गायक बी प्राक ने बताया, "एल्बम अगले महीने रिलीज
 गायक बी प्राक ने बताया, “एल्बम अगले महीने रिलीज

गायक बी प्राक ने बताया, “एल्बम अगले महीने रिलीज होगा और इसका दूसरा गाना जून के अंत तक रिलीज होगा। जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शेहनाज गिल एक साथ नजर आएंगे।

 गायक बी प्राक ने बताया, "एल्बम अगले महीने रिलीज
 गायक बी प्राक ने बताया, “एल्बम अगले महीने रिलीज

मुझे लगता है कि आप सभी को वह गाना अधिक पसंद आएगा। एल्बम का हर गाना है बहुत अलग है। आप हर गाने से खुद को जोड़ पाएंगे।””हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel