Shahrukh Khan : बेटी सुहाना खान के लिए शाहरुख़ ने लिखा एक ऐसा नोट, हो रहा है जमकर वायरल

Shahrukh Khan : शाहरुख खान बॉलीवुड के रत्नों में से एक हैं। इस साहसी अभिनेता ने अपनी कड़ी मेहनत, समर्पण और दमदार अभिनय क्षमता के दम पर फिल्म उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अभिनेता के विश्व स्तर पर बहुत सारे प्रशंसक हैं, जो उनकी हर छोटी-छोटी गतिविधियों पर नजर रखते हैं। उन्हीं की तरह, यह उनकी प्यारी बेटी, सुहाना खान है, जो अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने और अपनी आगामी फिल्म, द आर्चीज़ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 7 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। और अब, अपने भव्य डेब्यू की चर्चा और उत्साह के बीच, सुहाना को अपने सबसे प्यारे पिता से एक मनमोहक बधाई मिलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Adah Sharma Net Worth

शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के लिए लिखा एक प्यारा सा पोस्ट:

30 अगस्त, 2023 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के एक फोटोशूट से उनकी एक शानदार तस्वीर साझा की। तस्वीर में सुहाना काले रंग के ग्राफिक वन-शोल्डर टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा और सुंदर गोल्डन हुप्स का एक पेअर पहना। उन्होंने अपने बालों को मेसी हेयरस्टाइल में स्टाइल किया और अपनी पालतू बिल्ली के साथ प्यारी पोज़ दी। हालाँकि, तस्वीर के ऊपर शाहरुख का नोट था जिसने सभी का ध्यान खींचा। अपनी बेटी को अपनी जगह देखकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए शाहरुख ने लिखा:

“@सुहानाखान2 आपको मेरी पसंदीदा जगह पर कैमरे के सामने देखकर अच्छा लगा। कम्फर्टेबल और सुंदर दिख रही हैं. सचमुच चमक रही हो!! आप पर बहुत गर्व है! उह, लेकिन आपकी सह-कलाकार बिल्ली को कैमरे का सामना करने के लिए शायद कुछ प्रशिक्षण की आवश्यकता है!! हा हा”

सुहाना ने भी साझा की शाहरुख़ द्वारा की गयी पोस्ट :

सुहाना ने उसी तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैप्शन के साथ साझा किया, “मैं आपसे प्यार करती हूं शाहरुख खान और मैं आगे क्या होने वाला है इसके लिए बहुत उत्साहित हूं लेकिन मुझे लगता है कि बिल्ली पुर्र फेक्ट है।”

शाहरुख खान वर्क फ्रंट :

शाहरुख खान की एक्शन-थ्रिलर ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है, जबकि सुहाना की पहली फिल्म, जोया अख्तर की लाइव-एक्शन म्यूजिकल ‘द आर्चीज’ का प्रीमियर ठीक तीन महीने बाद, 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है। ‘आर्चीज़’ इसी नाम की लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक्स पर आधारित है। कलाकारों, जिनमें ख़ुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट, युवराज मेंडा और अगस्त्य नंदा भी शामिल हैं, ने रिलीज़ की तारीख की घोषणा की।

बुधवार को चेन्नई में शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ का ऑडियो एल्बम रिलीज करेंगे. शाहरुख खान, विजय सेंथुपति, नयनतारा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर सभी एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में दिखाई देंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में दिखाई देंगी।

FAQs : शाहरुख खान

शाहरुख खान कितने साल के हैं ?

57 साल के।

शाहरुख की हाल ही में कोनसी फिल्म आयी है ?

उनकी फिल्म पठान ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

शाहरुख की आने वाली अगली फिल्म कोनसी है ?

डंकी जोकि 2024 में रिलीज़ होगी।

Join WhatsApp Channel