एनिवर्सरी पर मीरा कपूर संग लिपलॉक करते आये नजर शाहिद कपूर ने कही ऐसी बात ?

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर आज अपनी शादी की 8वीं सालगिराह मना रहे हैं. ऐसे में शाहिद ने मीरा के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.बॉलीवुड के पावर कपल्स की लिस्ट में शुमार एक्टर शाहिद कपूर  और मीरा राजपूत की शादी को आज 8 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास दिन पर शाहिद और मीरा ने एक सुपर क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक दूसरे को एनिवर्सरी विश की है. जो अब वायरल भी हो रही हैं.अपनी लाइफ की सुनहरी यादों में से शेयर की गई इस प्यारी सी फोटो के साथ मीरा ने एक खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि, ‘तारों से भरे आकाश में,मैंने तुम्हें अपना दिल दे दिया…आगे बढ़ो और मुझे तोड़ दो…तुम मुझमें सिर्फ खुद को ही पाओगी

एनिवर्सरी पर मीरा कपूर संग लिपलॉक
एनिवर्सरी पर मीरा कपूर संग लिपलॉक

इसे भी पढ़े :- विक्की कौशल पत्नी कैटरीना कैफ के संग कॉफी पीते हुए रोमांटिक और कहा ”तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए”

एनिवर्सरी पर मीरा कपूर संग लिपलॉक

शादी के 8 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीरा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. तस्वीर में दोनों ट्विनिंग करते हुए लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर पर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि बी-टाउन के कई सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल
दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल

अपनी लाइफ की सुनहरी यादों में से शेयर की गई इस प्यारी सी फोटो के साथ मीरा ने एक खास कैप्शन भी लिखा है.

Shahid Kapoor With Wife Mira for a Romantic Date Night | शाहिद कपूर पत्नी  मीरा संग निकले डेट नाइट पर उन्होंने लिखा कि, ‘तारों से भरे आकाश में,मैंने तुम्हें अपना दिल दे दिया…आगे बढ़ो और मुझे तोड़ दो…तुम मुझमें सिर्फ खुद को ही पाओगी (प्लीज जान से मत मारना क्योंकि मैंने तुम्हारे फेवरेट म्यूजिक को अपना वर्जन बना दिया)

अपनी लाइफ की सुनहरी यादों में से शेयर की गई इस प्यारी सी
अपनी लाइफ की सुनहरी यादों में से शेयर की गई इस प्यारी सी

सालगिरह मुबारक हो मेरी वाइफ पूरी लाइफ के लिए..’ शाहिद औऱ मारी की इस एडोरेबल तस्वीर पर उनके फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं औऱ कमेंट सेक्शन में उन्हें शादी की बधाई भी दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इसे भी पढ़े :-सिद्धार्थ मल्होत्रा पत्नी कियारा आडवाणी के साथ एक ही छाते के नीचे मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाते दिखे

शाहिद कपूर ने कही ऐसी बात

शाहिद के अलावा मीरा ने भी एक प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें दोनों एक -दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं.

Mira Rajput Gets Intrigued To Watch Hubby, Shahid Kapoor's Upcoming Film,  Shares Cosy Picture

तस्वीर में मीरा शाहिद को किस करते हुए उनपर प्यार लुटा रही हैं और शाहिद की स्माइल तस्वीर की खूबसूती को और निखार रही है. इसे शेयर करते हुए मीरा ने लिखा – ‘हेप्पी 8 बेबी..’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद ने खुद से 13 साल छोटी मीरा से 7 जुलाई, 2015 को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी. उस वक्त मीरा महज 21 साल की थीं. इस क्यूट कपल की पहली मुलाकात का किस्सा भी काफी दिलचस्प है.

shahid-kapoor-and-mira-rajput-share-a-kiss-on-vacay-in-unseen-photo |  पहाड़ों में रोमांटिक हुए शाहिद कपूर, पत्नी मीरा राजपूत के साथ किया लिप-लॉक  | Patrika News दरअसल जब दोनों पहली बार मिले थे तो शाहिद उस वक्त ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने अपनी दाढ़ी और बाल दोनों ही बढ़ा रखे थे. इसी हाल ही में वो मीरा से मिलने के लिए पहुंचे थे और उनको ऐसे देखकर मीरा काफी हैरान हो गई थीं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel