शाहिद कपूर और कृति एक साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल,

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। शाहिद कपूर ऐसे एक्टर हैं, जो अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर ज्यादा बातें नहीं करते हैं, यही कारण है कि उनके अगले कदम के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। शाहिद कपूर ने हाल ही में अली अब्बास जफर के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि एक्टर को नए प्रोजेक्ट्स के लिए भी लॉक कर लिया गया है।इस फिल्म को दिनेश विजन बना रहे हैं। फिल्म में वह अभिनेता शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें यह बताया गया था कि शाहिद कपूर और दिनेश पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। अब इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के लिए कृति सेनन को चुना गया है। यह पहला अवसर होगा जब कृति शाहिद के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे ।

 

एक्टर को नए प्रोजेक्ट्स के लिए भी लॉक कर लिया गया
एक्टर को नए प्रोजेक्ट्स के लिए भी लॉक कर लिया गया

इसे भी पढ़े :- आर्यन खान के लेटेस्ट वायरल वीडियो में वो हाथ में शराब का ग्लास लिए क्लब में दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर

बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

सूत्रों के मुताबिक शाहीद कपूर दिनेश विजान उन्होंने आगे कहा, “यह मेडडॉक की आज तक की सबसे बड़ी लव स्टोरी है। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक नहीं रखा गया है, इस फिल्म को भारत और विदेशों में शूट किया जाएगा।

बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल
बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

फिल्म के मेकर्स मुंबई, दिल्ली और कई यूरोपियन देशों में इसकी शूटिंग कर रहे हैं। डायरेक्टर के नाम का भी अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि मेडडॉक प्रोडक्शन फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा है, जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी साल शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज हुई थी। यह फिल्म तेलुगु की सुपरहिट फिल्म ‘तिन्नानुरी’ का हिंदी रिमेक थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। 95 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 27.9 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड के 4 सिलेब्रिटी कभी दिखते थे हैंडसम मर्द, और ये आज औरत बन कर जी रहे हैं खुशाल जिंदगी

साल की सबसे बड़ी लव स्टोरी लेकर आएंगे शाहिद कपूर

के मेडडॉक प्रोड्क्शन के साथ मिलकर फिल्म बनाएंगे। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सूत्र ने कहा, “शाहिद कपूर पिछले कुछ समय से दिनेश विजान के साथ एक प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं और लग रहा है कि उनकी बात भी बन गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद कपूर को सब्जेक्ट काफी पसंद आया है और उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर दिया है। लग रहा है कि यह प्रोजेक्ट इसी साल की तिमाही में फ्लोर पर उतरेगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel