क्या नयनतारा पर शाहरुख खान के क्रश की अफवाह में कोई सच्चाई है?

क्या नयनतारा पर शाहरुख खान के क्रश की अफवाह में कोई सच्चाई है? : शाहरुख खान दुनिया के सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेताओं में से एक हैं, और पिछले कुछ वर्षों में उन्हें कुछ अभिनेत्रियों पर क्रश होने के लिए जाना जाता है। लेकिन क्या उन्हें दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नयनतारा पर क्रश है, जो अपनी आगामी फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं? इस सवाल का कोई निश्चित जवाब नहीं है, लेकिन कुछ सुराग हैं जो बताते हैं कि शाहरुख अभिनेत्री से कुछ ज्यादा ही नाराज हो सकते हैं। एक बात के लिए, वह साक्षात्कारों में उनकी बहुत प्रशंसा करते रहे हैं, उन्हें “सुंदर” और “प्रतिभाशाली” कहते रहे हैं। वह जवान में उनके साथ काम करने को लेकर भी बहुत उत्साहित हैं, उन्होंने कहा कि वह “एक महान अभिनेत्री” हैं और वह “यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि हम साथ मिलकर क्या बना सकते हैं।”

उनकी आंखों से हो गए थे मंत्रमुग्ध

इसके अलावा, जब शाहरुख अभिनेत्री के बारे में बात करते हैं तो वह थोड़ा घबरा जाते हैं। उदाहरण के लिए, हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे उनकी खूबसूरती के बारे में पूछा गया तो वह शरमाने लगे और हकलाने लगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनकी आंखों से “मंत्रमुग्ध” हो गए थे। बेशक, यह भी संभव है कि शाहरुख सिर्फ पेशेवर हों और अपने सह-कलाकार की तारीफ करें। हालाँकि, सबूत बताते हैं कि नयनतारा में उनकी व्यावसायिक रुचि से कहीं अधिक हो सकती है। केवल समय ही बताएगा कि क्या उसके क्रश को बदला मिलता है।

कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 का गाना

नयनतारा की सुंदरता और प्रतिभा

नयनतारा दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 60 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और अपने अभिनय के लिए उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं। वह अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं, और वह कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक कई तरह की भूमिकाएँ निभा सकती हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शाहरुख नयनतारा से इतने प्रभावित हैं। वह वास्तव में एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उनमें बॉलीवुड में एक बड़ी स्टार बनने की क्षमता है।

जवान के प्रति शाहरुख का उत्साह

शाहरुख खान जवान में नयनतारा के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि वह “एक महान अभिनेता” हैं और वह “यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि हम साथ मिलकर क्या बना सकते हैं।” इससे पता चलता है कि शाहरुख को नयनतारा में प्रोफेशनली से कहीं ज्यादा दिलचस्पी है। वह उनके साथ काम करने की संभावना को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि जवान में शाहरुख और नयनतारा के बीच की केमिस्ट्री स्क्रीन पर कैसी दिखती है। यदि फिल्म सफल होती है, तो यह इन दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं के लिए एक खूबसूरत दोस्ती और साझेदारी की शुरुआत हो सकती है।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel