मलाइका अरोड़ा का वर्कआउट का वायरल वीडियो को देख फैंस ने कहा असली मजे तो ट्रेनर के?

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।वीडियो में मलाइका अपने जिम ट्रेनर के साथ टफ वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं।मलाइका अरोरा का वर्कआउट का वायरल विडिओ देख फैंस ने कहा असली मजे तो ट्रेनर के है अभिनेत्री से वर्कआउट करते टाइम हुई बड़ी मिस्टेक, लोग बोले अर्जुन से ज़्यादा मज़े तो ट्रेनर के देखिये विडिओ अभिनेत्री के जिम में वर्कआउट करते टाइम हुई चूक, फैंस बोले ‘असली मजे तो जिम ट्रेनर के है’,  अभिनेत्री का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मलाइका अरोरा का वर्कआउट का वायरल
अभिनेत्री का वर्कआउट का वायरल

इसे भी पढ़े :-किंग खान ने दिखाया ऐसा जलवा आज वे दुनिया के 50 महान एक्टर्स में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय

अभिनेत्री का वर्कआउट का वायरल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस का ट्रेनर उन्हें स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने में मदद कर रहा है। वह सहायक मार्गदर्शन प्रदान कर रहा है। उनके हाल के अंदाज में उनके कई फैंस की दिलचस्पी कम होती जा रही है।

एक्ट्रेस का ट्रेनर उन्हें स्ट्रेचिंगएक्सरसाइज करने में मदद कर र
एक्ट्रेस का ट्रेनर उन्हें स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने में मदद कर

वीडियो देखने के बाद साफ है कि मलाइका फिट रहने के लिए काफी मेहनत करती हैं।अभिनेत्री के वर्कआउट अटायर में नियॉन शॉर्ट्स और स्पॉटेड ब्रा हैं। हेडस्टैंड करते हुए अभिनेत्री की खूबसूरत बॉडी लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

वीडियो देख फैंस ने कहा असली मजे तो ट्रेनर के

अभिनेत्री से वर्कआउट करते टाइम हुई बड़ी मिस्टेक, लोग बोले अर्जुन से ज़्यादा मज़े तो ट्रेनर के देखिये विडिओ अभिनेत्री का फैशन स्टेटमेंट न केवल शहर की बात करता है, बल्कि एक ऐसी छवि भी पेश करता है जो ट्रेंडी और स्टाइलिश दोनों है।

वीडियो देख फैंस ने कहा असली मजे तो ट्रेनर के
वीडियो देख फैंस ने कहा असली मजे तो ट्रेनर के

अभिनेत्री का ड्रेस स्टाइल उनके लुक से ज्यादा चर्चित है, क्योंकि वह हर दिन ऐसे कपड़े पहनती हैं जो असामान्य हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA YOGA (@thedivayoga)

इसे भी पढ़े :-  जल्द ही गौहर खान बनने वाली हैं मां, दिलचस्प अंदाज में शेयर किया प्रेग्नेंसी की न्यूज …

अभिनेत्री ने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है।‘छैंया छैंया’, ‘अनारकली’ और ‘मुन्नी बदनाम’ जैसे सुपरहिट सॉन्ग से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है।इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है।

जब मलाइका अरोड़ा ने दिखाए अपने टोन्ड लेग्स | Times Now Navbharat

साथ ही मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel