Saure Ghar Song : यारियां 2 का पहला गाना सौरे घर हुआ रिलीज, देखें दिव्या खोसला का डांस

गाना सौरे घर हुआ रिलीज : यारियां 2 के पहले गाने “सौरे घर” का रिलीज हो गया है, जिसमें दिव्या खोसला ने अपने उत्कृष्ट डांस के साथ धमाल मचाया है। यह गाना न केवल धुन और बीट के लिए बल्कि दिव्या के अद्वितीय डांस मूव्स के लिए भी जाना जा रहा है। फैंस ने इस गाने के रिलीज होते ही धमाल मचाया और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की है।

यारियां 2 का पहला गाना सौरे घर हुआ रिलीज

“सौरे घर” गाने की धुन और बीट ने लोगों के दिलों पर कब्जा किया है। इस गाने की वाद्य यंत्रों की मांग भी बढ़ गई है, क्योंकि यह गाना उत्कृष्ट म्यूजिक और जोश से भरपूर है। यारियां 2 की टीम ने इस गाने में ऐसे धुनीया तालमेल को शामिल किया है, जो सुनने वालों को गाने में खूबसूरत महसूस कराता है।

दिव्या खोसला का जादूगर डांस

दिव्या खोसला ने “सौरे घर” गाने में अपने बेहद तालेंटेड डांस मूव्स के साथ एक बार फिर सबको मोहित कर दिया है। उनका ग्रेसफुल मूवमेंट और एनर्जेटिक डांसिंग गाने को और भी रोचक बना देता है। वे अपनी आदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं और इस गाने में भी उन्होंने अपनी खासियत दिखाई है।


नॉट रमैया वस्तावैया टीजर रिलीज 

सौरे घर : यारियां 2 का नया मोड़

“सौरे घर” गाने के रिलीज होने से यारियां 2 ने एक नया मोड़ लिया है। गाने की हिट धुन, दिव्या के डांस, और उसमें जुड़े भावनात्मक भाग ने लोगों का दिल जीत लिया है। यह गाना सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा रहा है और फैंस उसकी तारीफ कर रहे हैं।

सौरे घर गाने विवरण
गाना सौरे घर
फिल्म यारियां 2
गायक विशाल मिश्रा, नीति मोहन, मनन भारद्वाज
निर्देशक रधिका राजपूत,विनय सप्रू
रिलीज तारीख 28 अगस्त 2023

समापन

“सौरे घर” गाना यारियां 2 का पहला गाना है और इसने दिव्या खोसला के फैंस को एक नया और मनोरंजन का सफर प्रदान किया है। गाने के धुन और दिव्या के डांस ने इसे एक धमाकेदार रिलीज़ बना दिया है और उम्मीद है कि ये गाना आने वाले समय में भी अपने चार्म से लोगों को मोहित करेगा।

Saure Ghar Song के बारे में ये आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका ध्यानवाद। अगर आपको हमारा Samachar Buddy का ये आर्टिकल अच्छा लगा तो इसे टेलीग्राम या व्हाट्सएप पर शेयर करना ना भूले।

FAQs : गाना सौरे घर

“सारे घर” गाना किस फ़िल्म से है?

   “यारियां 2” 

 “सारे घर” गाने में कौन सी कलाकार ने डांस किया? 

  दिव्या खोसला कुमार 

“सारे घर” गाना “यारियां 2” से पहला गाना है क्या?

  हां

 “सारे घर” गाने में दिव्या खोसला कुमार का डांस कहाँ देख सकते हैं? 

 यूट्यूब और अन्य संगीत स्ट्रीमिंग सेवाओं पर 

Join WhatsApp Channel