सारा तेंदुलकर का बेस्ट फ्रेंड के साथ डांस करती आयी नजर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों अपने दोस्तों के साथ वैकेशन मनाती दिखाई दे रही हैं।सोशल मीडिया सेंसेशन सारा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।वह अपने फोटो और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं।सारा तेंदुलकर का बेस्ट फ्रेंड के साथ डांस करती आयी नजर दोस्त के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आईं सारा तेंदुलकर, फोटो वायरल
महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं।हाल ही में सारा अपनी एक दोस्त के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आईं।जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।सारा और उनकी मस्ती का वीडियो आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है।जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।आलिया ने पोस्ट में लिखा कि सारा ने पूरा स्नोबॉल मेरे चेहरे पर फेंक दिया, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है।इस पर सारा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप जानते हो कि दोस्ती ही सच्ची होती है, जब मेरे राक्षस की हंसी बाहर आती है।’

सारा अपनी एक दोस्त के साथ जमकर डांस करते हुए नजर
सारा अपनी एक दोस्त के साथ जमकर डांस करते हुए नजर

इसे भी पढ़े :- बिग बॉस के मंच पर सलमान खान ने कियारा और विक्की के संग जमकर मस्ती करते हुई कह दी विक्की की पत्नी के ?

सारा अपनी एक दोस्त के साथ जमकर डांस करते हुए नजर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर अपने दोस्तों के साथ नजर आती हैं।हाल ही में वह अपनी एक दोस्त के साथ जमकर डांस करते हुए और मस्ती करते हुए नजर आईं।
इस बार भी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया ट्रेंड में आ गई हैं।

साथ ही इस डांस वाले वीडियो को सारा की दोस्त आलिया इलयासी ने भी शेयर
साथ ही इस डांस वाले वीडियो को सारा की दोस्त आलिया इलयासी ने भी शेयर

उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।साथ ही इस डांस वाले वीडियो को सारा की दोस्त आलिया इलयासी ने भी शेयर किया है।

सारा तेंदुलकर

इस वीडियो में सारा के साथ आलिया ही डांस करती नजर आ रही हैं।दोनों ने रेस्टोरेंट में खाना खाया और मजकर मस्ती भी की।सारा अपनी दोस्त आलिया इलयासी के साथ नजर आ रही हैं।सारा और उनकी मस्ती का वीडियो आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है।जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Ilyasi (@aaliyailyaslay)

इसे भी पढ़े :- बबीता जी के साथ संबंध बनाना चाहता था ये एक्टर खुद ने बताई अपनी एक रात की?

सारा तेंदुलकर का बेस्ट फ्रेंड के साथ जबरदस्त डांस

सारा के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं।वह अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहती हैं।सारा ने हाल ही में अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के रणजी डेब्यू में शतक लगाने के बाद एक स्टोरी भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि मुझे आपकी बहन होने पर गर्व हैं।

Sara Tendulkar friend asked her Who are you messaging Sachin Tendulkar daughter replied with share video - 'किसको कर रहे हो मैसेज,' दोस्त ने सारा तेंदुलकर से पूछा सवाल; सचिन की बेटी

फैंस को सारा का यह प्यारा पोस्ट काफी पसंद आया था।सारा ने अर्जुन की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि आपकी कड़ी मेहनत और पेशेंस अब धीरे-धीरे रंग ला रही है। यह तो अभी बस शुरूआत है।

 सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में डेब्यू करते हुए पहली ही पारी में शतक जमाया
सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में डेब्यू करते हुए पहली ही पारी में शतक जमाया

सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में डेब्यू करते हुए पहली ही पारी में शतक जमाया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel