Sara Ali Khan : तैमूर – जेह को राखी बाँध कुछ इस प्रकार मनाया सारा अली खान ने रक्षा बंधन का त्यौहार

Sara Ali Khan : आज रक्षा बंधन है और जब इन उत्सवों का अधिकतम लाभ उठाने की बात आती है तो बी-टाउन सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं! यह परिवार और भाई-बहन के संबंधों का दिन है और पटौदी ने निश्चित रूप से इसका भरपूर लाभ उठाया! आज दोपहर सारा को सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया। प्रिंटेड शरारा सेट में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। घर में प्रवेश करते ही उन्होंने पपराज़ी की ओर देख कर हाथ भी हिलाया।

सारा अली खान ने की तस्वीरें साझा :

बाद में, सारा और करीना दोनों ने अपने जश्न की तस्वीरें साझा कीं और वे सभी मनमोहक हैं! सैफ के साथ काम करने वालीं सोहा अली खान और सबा अली पटौदी भी नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सारा ने सोहा की बेटी इनाया समेत इब्राहिम, तैमूर और जेह को राखी बांधी. उन्होंने एक साथ पारिवारिक तस्वीरें भी खिंचवाईं जो बहुत दिल छू लेने वाली हैं। इब्राहिम, तैमूर और जेह काले कुर्ता और सफेद पायजामा सेट में रंग-समन्वयित थे। इस बीच, करीना ने आइवरी कुर्ता सेट चुना। सैफ को मैरून रंग के कुर्ते में देखा गया, वह हमेशा की तरह डैपर और रॉयल लग रहे थे। इस पारिवारिक तस्वीर ने निश्चित रूप से इंटरनेट पर धूम मचा दी है!

Dream Girl 2

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

साराअली खान ने BTS इमेजेज भी कीं अपने फैन्स के साथ शेयर :

सारा अली खान ने सेलिब्रेशन की कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें भी अपने फैन्स के साथ शेयर कीं। साझा की गई कई तस्वीरों में सारा और उनके भाई इब्राहिम को पिता सैफ, करीना, भाई तैमूर, जेह, मौसी सोहा और सबा और सोहा की बेटी इनाया के साथ मनमोहक पोज़ देते देखा जा सकता है। एक विशेष रूप से मनमोहक तस्वीर में सारा अली खान को छोटे जेह की कलाई पर राखी बांधते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों को शेयर करने के बाद सारा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी रक्षा बंधन।”

सारा अली खान के साथ साथ करीना ने भी शेयर करी कुछ तस्वीरें :

करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम फीड पर तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया। एक में इब्राहिम अली खान को अपने भाइयों तैमूर और जेह के साथ पोज देते देखा जा सकता है। करीना कपूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “फैमिली टाइस।”

सैफ और करीना की शादी को एक दशक से अधिक समय हो गया है, उन्होंने 2012 में शादी की थी। यह जोड़ा दो बेटों, तैमूर और जेह के माता-पिता हैं। करीना से शादी से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी। उनकी शादी 1991 में हुई और 13 साल बाद वे अलग हो गए। वे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के माता-पिता हैं।

पटौदी खानदान का वर्क फ्रंट :

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा को आखिरी बार जरा हटके जरा बचके में देखा गया था जो काफी हिट रही थी। इस बीच, इब्राहिम सरज़मीन से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म कथित तौर पर करण जौहर द्वारा निर्मित और बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी द्वारा निर्देशित है। इस बीच, करीना ने हाल ही में अपने ओटीटी डेब्यू की रिलीज डेट की घोषणा की है। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नाम ‘जाने जान’ है और इसमें करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत नजर आएंगे। सैफ अगली बार ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर के साथ काम करेंगे।

FAQs : सारा अली खान

सारा अली खान कितने साल की हैं?

28 वर्ष।

सारा अली खान के कितने भाई बेहेन हैं?

3 भाई हैं, तैमूर, जहांगीर और इब्राहिम।

सारा अली खान की माँ का नाम क्या है?

अमृता सिंह।

Join WhatsApp Channel