लहंगा चोली में दिखाया सपना चौधरी ने जमकर डांस, देशी भाभी के ठुमकों से हिल गया पूरा सोशल मीडिया

हरियाणवी डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाते हैं, स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग उमड़ पड़ते हैं वहीं सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. डांसर सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. सपना भी अपने चाहनेवालों को निराश नहीं करती और अपनी एक से बढ़कर एक दिलकश तस्वीरों और वीडियोज को उनके बीच पेश करती रहती हैं. सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. सपना भी अपने चाहनेवालों को निराश नहीं करती और अपनी एक से बढ़कर एक दिलकश तस्वीरों और वीडियोज को उनके बीच पेश करती रहती हैं. हाल ही में सपना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो लाल रंग का लहंगा पहनी हुई अपने देसी हरयाणवी लुक में नजर आई.

सपना चौधरी लहंगा पहनकर किया सेक्सी डांस
सपना चौधरी लहंगा पहनकर किया सेक्सी डांस

इसे भी पढ़े :- माहिका के फिगर के सामने सारा बॉलीवुड हैं फीका अर्जुन रामपाल की बेटी ,फोटो में ऐसे लुक को देखकर नज़रे नहीं हटा पाएंगे

सपना चौधरी लहंगा पहनकर किया सेक्सी डांस

सपना चौधरी, इस नाम से अब भला कौन वाकिफ नहीं। हर उम्र के लोग सपना के फैन हैं, गांवों के साथ-साथ शहरी कार्यक्रमों में भी उनके गाने धूम मचा रहे हैं।सपना चौधरी के फैन हर उम्र के लोग हैं। गांवों के साथ-साथ शहरी कार्यक्रमों में भी उनके गाने धूम मचा रहे हैं।

फोटोज में सपना का अंदाज़ काफी मॉडर्न लग रहा
फोटोज में सपना का अंदाज़ काफी मॉडर्न लग रहा

सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन फोटोज में सपना का अंदाज़ काफी मॉडर्न लग रहा है। यहां जानिए सपना की जिंदगी के उन सभी पहलुओं के बारे में जिनसे हो सकता है आप अबतक अनजान रहे हों। साथ ही एक नजर डालते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इसे भी पढ़े :-डेब्यू फिल्म के लिए सुहाना खान हो गयी पूरी तरह से तैयार, जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉट

देशी भाभी स्टाइल में वरायल हुआ वीडियो

अपने अंदाज से हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी स्टेज पर कर रही थी ऐसा डांस जिसे देखकर फैंस का आ गया दिल ।
देशी भाभी स्टाइल में वरायल हुआ वीडियो
देशी भाभी स्टाइल में वरायल हुआ वीडियो

हाल ही में सपना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो लाल रंग का लहंगा पहनी हुई अपने देसी हरयाणवी लुक में नजर आई।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे। 

Join WhatsApp Channel