संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने लगाई आग, बिकनी पहन मचा दिया बवाल,

बॉलीवुड के एक्टर संजय दत्त ने अपने अभिनय के बल पर बेशुमार नाम और दौलत कमाई है। संजय दत्त अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त वैसे तो फिल्मों में अभी डेब्यू नही किया है। संजय दत्त मौजूदा समय में भी इक्का दुक्का फिल्मों में नजर आते है। इसके बावजूद वो सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है।वही हाल के दिनों में त्रिशाला की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है । जिस की तारीफों के पुल बांधते सोशल मीडिया यूजर्स बाधते तक नहीं रहे हैं।असल में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने हाल में ही सोशल मीडिया पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो गजब की खूबसूरत दिख रही है। फोटो को देखकर इस बात का अंदाजा भी लगता है कि त्रिशाला ने पहले की अपेक्षा अपना वजन काफी कम कर लिया है। त्रिशाला सोशल मीडिया पर रहना खासा पसंद है। त्रिशाला की फोटो सोशल मीडिया पर फोटो आते ही बेहद गर्मजोशी का रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर को त्रिशाला का हर अंदाज बेहद पसंद आता है।

त्रिशाला की फोटो सोशल मीडिया पर फोटो आते ही बेहद गर्मजोशी का रिएक्शन
त्रिशाला की फोटो सोशल मीडिया पर फोटो आते ही बेहद गर्मजोशी का रिएक्शन

इसे भी पढ़े :- दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को हाल ही में बॉलीवुड में सबसे ज़बरदस्त जोड़ी के रूप में चुना

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने लगाई आग

सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो अक्सर शेयर करती है और अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें को फैंस के साथ शेयर करना इन्हें काफी पसंद है। सोशल मीडिया पर इनकी पोस्ट को खंगालने पर इनकी अधिकतर पोस्ट मेंटल हेल्थ से जुड़े मसले के अलावा रिलेशनशिप के बारे में बेहद खुलकर अपने विचार रखती है।इन्होंने अपने फैंस को ये भी बताया कि टॉक्सिक रिलेशनशिप का एक्सपीरियंस बुरा होता है। मौजूदा समय में त्रिशाला दत्त अमेरिका में रह रही है और वहां पर पेशे से साइकोथैरेपिस्ट का काम करती हैं।

संजय दत्तकी बेटी त्रिशाला ने लगाई आग
संजय दत्तकी बेटी त्रिशाला ने लगाई आग

आपको मालूम होगा कि संजय दत्त ने दो शादियां की है और त्रिशला असल में इन की पहली बेटी रिचा शर्मा की बेटी है। अमेरिका में वो अपने नानी के साथ रहती हैं। वही बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त त्रिशला से मिलने अक्सर अमेरिका जाते रहते हैं। संजय दत्त अपनी बेटी के काफी करीबी माने जाते हैं। वो अपनी बेटी को वीडियो कॉलिंग और फोन के जरिए अक्सर जुड़े रहते हैं और जब भी मौका मिलता है वो बेटी को भरपूर रूप से प्यार देते हैं।

संजय दत्त अपनी बेटी के काफी करीबी माने जाते
संजय दत्त अपनी बेटी के काफी करीबी माने जाते

इसे भी पढ़े :- पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने बढ़ाया वजन नया लुक देख दंग रह जाएंगे आप भी

बिकनी पहन मचा दिया बवाल

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा कीं और ऐसा लगता है कि वजन घटाने के अलर्ट के कारण उन्होंने सभी का ध्यान खींचा है कि उन्हें उनके साथ भेजा गया है। तस्वीरें उसे एक सुंदर सूर्यास्त के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि उसने एक नीली स्लिप ड्रेस पहनी हुई है।

वजन घटाने के अलर्ट के कारण उन्होंने सभी का ध्यान खींचा
वजन घटाने के अलर्ट के कारण उन्होंने सभी का ध्यान खींचा

इस बीच, त्रिशाला भी संजय की सबसे बड़ी बेटी हैं और उन्होंने खुद को सोशल मीडिया स्टार के रूप में स्थापित किया है। वह अपने अधिकांश जीवन के लिए यू.एस. में रही है और अपने दादा दादी के साथ रहती है। इसके अलावा, भले ही वह दूर है, लेकिन वह कभी भी डॉटिंग बेटी बनने का मौका नहीं छोड़ती है और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा करती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel