सनम आ गया के नये गाने रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला की रोमांटिक तस्वीरें हुई वारयल

अभिनव और रूबीना ‘बिग बॉस 14’ में अपने कार्यकाल के साथ शहर में चर्चा का विषय बन गए। दोनों ने शो में खुलासा किया था कि जब उन्होंने अपने रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया और ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में प्रवेश किया तो वे तलाक लेने की कगार पर थे। शो में उनकी पारी ने उन्हें अपने मतभेदों को सुलझाने में मदद की और बाद में वे एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े के रूप में सामने आए।आज अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलाईक का गाना ‘ सनम आ गया ‘ हुआ रिलीज। पायल देव का ये रोमांटिक गाना है दिल को छू लेना वाला।यह जोड़ी ट्रैक में अपनी केमिस्ट्री दिखाएगी जिसे पायल देव और स्टेबिन बेन ने गाया है। कुणाल वर्मा ने इसे कंपोज किया है.शनिवार को अभिनव ने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर साझा किया।पोस्टर में अभिनव और रूबीना एक-दूसरे को पकड़कर प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं।

अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलाईक का गाना ' सनम आ गया ' हुआ रिलीज
अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलाईक का गाना ‘ सनम आ गया ‘ हुआ रिलीज

इसे भी पढ़े :- रवीना टंडन की बेटी राशा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ब्लैक टॉप-ब्लू लोअर पहने , उनकी खूबसूरती को देख फेन्स हुई कायल

रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ‘सनम आ गया

“डीआरजे रिकॉर्ड्स और राज जयसवाल स्टेबिन बेन और पायल देव की आवाज़ में पायल देव की ‘सनम आ गया’ प्रस्तुत करते हैं। इस गाने को पायल देव ने खूबसूरती से संगीतबद्ध किया है,

रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला 'सनम आ गया
रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ‘सनम आ गया

कुणाल वर्मा ने लिखा है और इसे आदित्य देव द्वारा प्रोग्राम, व्यवस्थित और डिज़ाइन किया गया है। विशेषता, रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला, चरित देसाई द्वारा निर्देशित। 27 जून को केवल @drjrecords आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है।

अभिनव संग रुबीना दिलैक ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, हुआ वायरल - Rubina Dilaik gave tremendous expression on the song with Abhinav shukla viral video tmov - AajTak

बने रहें, ”अभिनव ने पोस्ट को कैप्शन दिया।अपडेट ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “वाह…गाने का इंतजार नहीं कर सकता।”

स्टेबिन बेन और पायल देव की आवाज़ में पायल देव की 'सनम आ गया' प्रस्तुत
स्टेबिन बेन और पायल देव की आवाज़ में पायल देव की ‘सनम आ गया’ प्रस्तुत

एक अन्य ने लिखा, “रुबिनव रॉक्स।”इस बीच, रूबीना और अभिनव ने हाल ही में अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई।एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनव ने अपनी शादी के सफल पांच साल का श्रेय महादेव के आशीर्वाद को दिया।

एक अन्य ने लिखा, “रुबिनव रॉक्स।
एक अन्य ने लिखा, “रुबिनव रॉक्स।

इसे भी पढ़े :- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने काले रंग में जुड़वाँ कपड़े पहने और साथ ही अपनी चमकदार मुस्कान से दिल जीत लिया फेन्स का

फिर साथ आई पायल देव और स्टेबिन बेन की जोड़ी –

उन्होंने लिखा, “महादेव के आशीर्वाद से 5 साल पूरे हो गए! वही ट्रेक जहां मैंने उसे प्रपोज़ करने की योजना बनाई थी! #चूड़धर @rubinadilaik एक साथ, मजबूत, फिटर और युवा! ओह वैसे यह मेरी दाढ़ी पर सनस्क्रीन है।”

फिर साथ आई पायल देव और स्टेबिन बेन की जोड़ी –
फिर साथ आई पायल देव और स्टेबिन बेन की जोड़ी

आज पायल देव का नया गाना ‘सनम आ गया ’ रिलीज हुआ है। मानसून सीजन की जबरदस्त शुरुआत के लिए यह गाना बिल्कुल परफेक्ट है। इस रोमांटिक गाने में रियल लाइफ कपल रूबीना दिलाईक और अभिनव शुक्ला का स्क्रीन पर रोमांटिक परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा।

पायल देव का नया गाना ‘सनम आ गया ’ रिलीज
पायल देव का नया गाना ‘सनम आ गया ’ रिलीज

‘बारिश ’ और ‘बारिश बन जाना ’ जैसे सुपरहिट गाने देने वाली जोड़ी पायल देव और स्टेबिन बेन अपनी एक नए कोलैबोरेशन ‘सनम आ गया  के साथ हाजिर है।

Join WhatsApp Channel